ताज़ा खबर
 

‘पापा कितने अच्छे तुम तो गद्दार निकली…’, अनिल कपूर-अनुपम खेर की बातचीत का सोनम कपूर ने शेयर किया वीडियो, हुईं ट्रोल

वायरल वीडियो में अनुपम खेर अपनी बालकनी में खड़े नजर आ रहे हैं जिसमें उनके पड़ोसी अनिल कपूर सड़क पर खड़े होकर उनके लिए गाना 'तेरे घर के सामने एक घर बनाउंगा' गा रहे हैं।

sonam kapoor, Anil Kapoor, self-isolation, Anupam kher, Hindi, sonam kapoor troll, sonam kapoor twitter, बॉलीवुड समाचार,सोनम कपूर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं।

सोशल मीडिया पर इस समय एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है जिसमें एक्टर अनुपम खेर और अनिल कपूर कोरोना की वजह से एक दूसरे से बालकनी और सड़क पर खेड़ होकर बातें कर रहे हैं। सोनम कपूर ने इसी बातचीत का वीडियो अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर किया जिसके बाद वो ट्रोल के निशाने पर आ गईं।

सोनम कपूर को ट्रोल करते हुए एक यूजर ने लिखा, ‘तुम्हारे पिता इतने मस्त एक्टर हैं लेकिन तुम गद्दार निकली।’ एक यूजर ने लिखा, ‘ये कर्फ्यू है कोई राष्ट्रीय छुट्टी नहीं है। प्लीज समझाओ अपने पापा को।’ एक यूजर ने सोनम कपूर को यहां तक कह दिया कि तू धरती की बोझ है। वहीं एक ने लिखा, ‘मोबाईल फोन तो छुटेगा ही नहीं कभी।’ एक यूजर ने लिखा, ‘सोनम कपूर जा कर एक्टिंग सीख पहले। सॉरी मैं भूल गया। इट्स योर चॉइस।’

बता दें, एक्टर अनुपम खेर जब भी विदेश यात्रा से लौटते हैं तो अपने घर जाने से पहले वो अनिल कपूर के घर जाते हैं। लेकिन कोरोना के चलते इस बार अनुपम खेर अनिल कपूर के घर ना जकर सीधे घर पहुंच अपने आपको आइसोलेट कर लिया। अनिल कपूर को जब पता चला तो वह खुद ही अपने दोस्त से मिलने पहुंच गए। अनुपम को बालकनी में बुलाया।

वायरल वीडियो में अनुपम खेर अपनी बालकनी में खड़े नजर आ रहे हैं जिसमें उनके पड़ोसी अनिल कपूर सड़क पर खड़े होकर उनके लिए गाना ‘तेरे घर के सामने एक घर बनाऊंगा’ गा रहे हैं। इस दौरान अनिल कपूर कहते सुनाई दे रहे हैं कि सुनीता तुमको घर में घुसने नहीं देगी। जिसके बाद अनुपम कहते हैं कोई इस वीडियो अनुपम खेर के साथ अनिल कपूर ने भी अपने ट्विटर हैंडल से शेयर किया है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 जनता कर्फ्यू पर फिल्ममेकर का तंज, ‘जो रिश्ता बादल-रडार में है वही बारह घंटे और…’
2 ‘आग लगा के ख़ुद अब नौटंकी…’, स्वरा भास्कर शाहीन बाग में धरना खत्म करने की अपील कर हुईं ट्रोल
3 The Kapil Sharma Show में हेमा मालिनी ने किया खुलासा- किसने दिया ‘ड्रीम गर्ल’ नाम
  यह पढ़ा क्या?
X