ताज़ा खबर
 

फेयरनेस क्रीम वाले एड पर अभय देओल को ट्रॉल करने के चक्कर में फंसी सोनम कपूर, ट्विटर यूजर्स ने लगाई क्लास

सोनम कपूर ने अभय की कजन ईशा देओल की एक तसवीर शेयर की। इस तस्वीर में ईशा एक फेयरनेस ब्रांड को प्रमोट करती दिख रही थीं।
सोनम कपूर ने ईशा देओल की तस्वीर शेयर करते हुए अभय देओल से सवाल पूछा था।

अभय देओल ने अपने फेसबुक अकाउंट के जरिए फेयरनेस प्रोडक्ट्स को प्रमोट करने वाले सेलेब्स पर कमेंट किया था। अभय देओल के निशाने पर आए सेलेब्स की लिस्ट में शाहरुख खान, दीपिता पादुकोण, सोनम कपूर, शाहिद कपूर, जॉन अब्राहम, विद्या बालन, इलियाना डिक्रूज और सिद्धार्थ मल्होत्रा शामिल थे। अभय के कमेंट्स पर किसी सेलेब ने जवाब नहीं दिया था। लेकिन सोनम कपूर ने अभय देओल को जवाब देने की सोची।

सोनम कपूर ने अभय की कजन ईशा देओल की एक तसवीर शेयर की। इस तस्वीर में ईशा एक फेयरनेस ब्रांड को प्रमोट करती दिख रही थीं। सोनम ने यह तस्वीर ट्वीट करते हुए लिखा, अभय मैं इस पर तुम्हारे विचार जानना चाहूंगी। सोनम के इस ट्वीट पर अभय ने कहा यह भी गलत है। मेरे विचार पढ़ने के लिए तुम मेरी पोस्ट पढ़ सकती हो। इतने पर भी सोनम यह नहीं समझीं कि वह गलत कह रही हैं। उन्होंने लिखा मैंने यह कैंपेन 10 साल पहले किया था। मुझे इसका असर नहीं पता था। इसे सामने लाने के लिए शुक्रिया। इसका जवाब देते हुए अभय ने लिखा, आप और शक्तिशाली हों और आप अपनी ताकत का सही इस्तेमाल कर सकें।

शायद सोनम कपूर को लग रहा था कि उनके फैन्स उनका साथ देंगे और अभय देओल को ट्रॉल करेंगे। लेकिन सोनम का आइडिया बैकफायर कर गया। ट्विटर यूजर्स ने अभय को ट्रॉल करने की जगह सोनम को ही आड़े हाथों ले लिया।

अभय ने गोरे और काले रंग पर अपने विचार रखते हुए कहा था कि फेयरनेस क्रीम के एड ना केवल बिना सोचे समझे कुछ भी दावे करते हैं। बल्कि यह आइडिया बेचते हैं कि गोरा रंग काले रंग से बेहतर है। इन कंपनियों के टॉप पर बैठे कोई अधिकारी आपको यह नहीं बताएंगे कि यह गलत और नस्लीय हैं। अभय ने कहा, आप लोगों को इस आइडिया को स्वीकार करना बंद करना चाहिए कि किसी एक प्रकार की त्वचा दूसरी से बेहतर है। दुर्भाग्य की बात है कि अगर आप मैट्रीमोनियल साइट्स पर भी देखें तो किसी के शरीर की बनावट और रंग के बारे में किस तरह बताया जाता है। किसी की त्वचा के रंग को बताने के लिए डस्क शब्द का इस्तेमाल किया जाता है।