ताज़ा खबर
 

आनंद आहूजा के बर्थडे पर पत्नी सोनम कपूर ने यूं किया अपने प्यार को बयां

सोनम कपूर को आखिरी बार 'वीरे दी वेडिंग' में देखा गया था। फिल्म में सोनम के अलावा करीना, स्वरा और शिखा तल्सानिया भी लीड भूमिका में थीं।

सोनम कपूर और आनंद आहूजा। (फोटोसोर्स- इंस्टाग्राम)

सोनम कपूर ने पति आनंद आहूजा को जन्मदिन की बधाई बेहद खास अंदाज में दी है। वैरिफाइड इंस्टाग्राम हैंडल पर सोनम ने लिखा- ”मेरे जिंदगी के प्यार और सबसे प्यारे इंसान जिसे मैं जानती हूं आपको जन्मदिन की बहुत-बहुत शुभकामनाएं। आपने मेरी दुनिया बना दी, मैं भाग्यशाली हूं कि आपका आज के दिन जन्म हुआ था।” सोनम ने पोस्ट के अलावा आनंद के साथ अपनी ट्रिप की कई तस्वीरों को भी साझा किया है। आनंद ने सोनम की पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा- एवरी लाइफटाइम। आनंद आहूजा को जन्मदिन की बधाई देते हुए रिया कपूर ने भी एक मैसेज लिखा। आनंद आहूजा के जन्मदिन को जोरो-शोरो से मनाया गया इस मौके पर सोनम कपूर के पिता और एक्टर अनिल कपूर भी मौजूद थे।

सोनम कपूर और आनंद आहूजा इन दिनों दिल्ली में हैं और अनिल कपूर अपनी अपकमिंग फिल्म ‘फन्ने खां’ के प्रमोशन के सिलसिले में दिल्ली पहुंचे थे। एक सिटी में होने के कारण अनिल कपूर दामाद की बर्थडे पार्टी में शरीक हुए। अनिल कपूर ने आनंद के साथ एक क्यूट फोटो को शेयर करते हुए लिखा- तुमने अपने सपनों को पूरा किया और अब तुम उनके साथ रहते हो। इससे अच्छा कुछ नहीं हो सकता। हैप्पी बर्थडे आनंद आहूजा। उम्मीद करता हूं कि आपके आने वाले साल खुशियों से भरे हो। खूब सारा प्यार।

आनंद के जन्मदिन केक की तस्वीरें-

सोनम कपूर बीते माह मई में आनंद के साथ शादी के बंधन में बंधी थी। दोनों की शादी में बॉलीवुड के दिग्गज स्टार्स शामिल हुए थे। दोनों एक दूसरे के साथ काफी ज्यादा खुश है और अक्सर अपनी खुशी सोशल मीडिया में जाहिर करते रहते हैं। सोनम कपूर को आखिरी बार ‘वीरे दी वेडिंग’ में देखा गया था। फिल्म में सोनम के अलावा करीना, स्वरा और शिखा तल्सानिया भी लीड भूमिका में थीं। फिल्म बॉक्सऑफिस पर हिट साबित हुई थी। सोनम की अपकमिंग फिल्म ‘एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा’ है।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App