ताज़ा खबर
 

सोनम कपूर ने बताया, कैसे आनंद आहूजा ने बिना रिंग कर द‍िया था प्रपोज

शादी से पहले आनंद ने सोनम को बहुत ही रोमांटिक अंदाज में शादी के प्रपोज किया था। लेकिन इस दौरान आनंद ने सोनम को रिंग नहीं पहनाई थी। सोनम की सगाई की अंगूठी बेहद खूबसूरत है,

सोनम कपूर और आनंद आहूजा (फोटोसोर्स: सोनम इंस्टाग्राम)

कुछ वक्त पहले ही सोनम कपूर और आनंद आहूजा की शादी हुई है। शादी से पहले आनंद ने सोनम को बहुत ही रोमांटिक अंदाज में शादी के लिए प्रपोज किया था। लेकिन इस दौरान आनंद ने सोनम को रिंग नहीं पहनाई थी। सोनम की सगाई की अंगूठी बेहद खूबसूरत है, पर उस वक्त आनंद ने सोनम की उंगली पर ये अंगूठी नहीं पहनाई थी। सोनम खुद बताती हैं कि जब आनंद आहूजा ने उन्हें प्रपोज किया था उस वक्त रिंग आनंद के पास नहीं थी और न ही आनंद ने उन्हें कोई अंगूठी पहनाई थी।

हाल ही में सोनम एक वेब चैट शो पर पहुंचीं। इस दौरान स्टाइलिस्ट अनायता श्रॉफ ने सोनम से पूछा कि क्या आनंद ने उन्हें शादी से पहले प्रपोज किया था? तब सोनम जवाब देती हैं, ‘बिना अंगूठी के’। बता दें, सोनम कपूर पिछले दिनों फिल्म ‘वीरे दी वेडिंग’ में करीना कपूर, स्वरा भास्कर और शिखा तल्सानिया के साथ नजर आई थीं। अब सोनम जल्द ही ‘द जोया फैक्टर’ में दिखाई देंगी। यह फिल्म अनुजा चौहान की लिखी किताब पर आधारित है। इसके अलावा सोनम पिता अनिल कपूर के साथ फिल्म ‘एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा’ में नजर आएंगी। इस फिल्म में उनके साथ जूही चावला भी होंगी। वहीं फिल्म में सोनम के अपोजिट राजकुमार राव हैं।

बता दें, सोनम और आनंद की शादी 7 मई 2018 को बड़ी ही धूमधाम से हुई थी। इसके अगले दिन शादी का रिसेप्शन था जिसमें सलमान खान और शाहरुख खान ने साथ में जमकर मस्ती की थी। इसके अलावा अर्जुन कपूर भी कजिन सोनम की शादी में काफी डांस करते दिखाई दिए थे।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App