ताज़ा खबर
 

अपने ‘स्पेशल फ्रेंड’ संग अमेरिका में मस्ती कर रही हैं सोनम कपूर, देखिए तस्वीर

आनंद और सोनम जिस तरह से एक दूसरे के साथ नजर आते हैं उससे लगता है कि दोनों का रिश्ता दोस्ती से बढ़कर है। आनंद सोनम के परिवार का भी महत्वपूर्ण हिस्सा हैं।

आनंद आहूजा के साथ न्यूयॉर्क में मस्ती कर रही हैं सोनम कपूर।

क्या आप अपने बेस्ट फ्रेंड और उसके साथ बिताए हुए समय को मिस कर रहे हैं? तो ऐसे में सोनम कपूर की लेटेस्ट तस्वीर को देखकर आपको निश्चित तौर पर ईर्ष्या होगी। एक्ट्रेस हाल ही में अबू जानी और संदीप खोसला के शो के लिए खूबसूरत दुल्हन बनी थीं। एक्ट्रेस तनाव से मुक्ति पाने के लिए अपने कथित व्बॉयफ्रेड आनंद आहूजा के साथ न्यूयॉर्क घूमने के लिए निकली हैं। जहां से अपने इंस्टाग्राम पर आहूजा ने एक तस्वीर शेयर की है। इस फोटो में एक्ट्रेस मुस्कुरा रही हैं। यह सोनम के परफेक्ट संडे की झलक देता है। आनंद और सोनम की तस्वीरें हमेशा सुर्खियों में छाई रहती हैं। जहां दोनों ने पब्लिकली अपने रिश्ते को कभी स्वीकार नहीं किया है वहीं इनकी तस्वीरें कुछ और ही कहानी बयां करती हैं।

आनंद और सोनम जिस तरह से एक दूसरे के साथ नजर आते हैं उससे लगता है कि दोनों का रिश्ता दोस्ती से बढ़कर है। आनंद सोनम के परिवार का भी महत्वपूर्ण हिस्सा हैं। हाल ही में जब सोनम नीरजा के लिए राष्ट्रीय पुरस्कार लेने के लिए दिल्ली पहुंची थी तब भी अनिल कपूर के साथ आनंद उनके साथ थे। वो एक्ट्रेस के अवॉर्ड जीतने से काफी खुश नजर आ रहे थे। वर्कफ्रंट की बात करें तो सोनम के पास इस समय बहुत सारे प्रोजेक्ट्स हैं। आर बाल्की के निर्देशन में बनी पैडमैन में सोनम पहली बार अक्षय कुमार के साथ स्क्रीन पर नजर आएंगी। फिल्म में अमिताभ बच्चन भी कैमियो रोल में नजर आएंगे। इसके अलावा सोनम संजय दत्त की बायोपिक में भी नजर आएंगी।

View this post on Instagram

☀️day

A post shared by anand s ahuja (@anandahuja) on

इससे पहले नीरजा में एक बहादुर लड़की का किरदार निभाने वाली सोनम डिजायनर राल्फ एंड रुसो के ऑटम विंटर कलेक्शन के लिए शो स्टॉपर बनी थीं। पैरिस कॉउचर वीक में उनके इस लुक को देखकर बहुत से लोग हैरान रह गए थे। सोनम आसमान से उतरी किसी राजकुमारी की तरह लग रही थीं।

सोनम ने सफेद रंग का लंहगा और सिल्वर व्हाइट हेडगियर के अलावा चोकर को पहनकर अपना लुक पूरा किया। इस मौके पर फैशन वीक से उनकी गौरान्वित बहन रिया कपूर ने उनकी कुछ फोटोज और वीडियो शेयर की हैं। उन्होंने लिखा- सोनम कपूर मैंने तुमसे कहा था कि मैं आत्मा के रूप में वहां मौजूद हूं।

https://www.youtube.com/watch?v=U5Gyw-nGf1I

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App