ताज़ा खबर
 

स्विमिंग पूल के किनारे ‘वीरे दी वेडिंग’ गर्ल गैंग ने शेयर किए अपने फुर्सत के पल, ट्रोल हुईं सोनम कपूर

सोनम टीम 'वीरे दी वेडिंग' के साथा थाइलैंड में हैं। इस दौरान स्वरा भास्कर ने एक वीडियो शेयर किया जिसके चलते सोनम ट्रोल हो गईं।

सोनम इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘वीरे दी वेडिंग’ के लिए थाइलैंड में शूटिंग कर रही हैं।

हाल ही में माहिरा खान और दीपिका पादुकोण अपने कपड़ों को लेकर सोशल मीडिया पर ट्रोल हुई थीं। इसके बाद अब ‘वीरे दी वेडिंग’, स्टार सोनम कपूर अपनी बिकनी को लेकर ट्विटर पर ट्रोल हो गई हैं। सोनम इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘वीरे दी वेडिंग’ के लिए थाइलैंड में शूटिंग कर रही हैं। सोनम के साथ शिखा तल्सानिया, स्वरा भास्कर और करीना कपूर भी हैं। चारों एक्ट्रेस फिल्म के एक गाने को शूट करने थाइलैंड पहुंची हैं।

इस दौरान स्वरा ने रिलैक्सिंग मोड में एक वीडियो सोशल साइट पर अपलोड किया। इसमें सारी बॉलीवुड एंजल्स स्वीमिंग पूल के पास चिल करती दिखाई दे रही हैं। स्वरा ने इस वीडियो को कैप्शन दिया है, ‘लंबी फ्लाइट में सफर के बाद थकान..चिल विद सोनम, रेहा कपूर,शिखा करीना कपूर’। इस दौरान वीडियो में बिकनी में नजर आने वालीं सोनम ट्रोल हो गईं। गर्ल गैंग के इस वीडियो में सोनम ब्लैक बिकनी में नजर आ रही हैं। वहीं इस वीडियो में कई लोगों के कॉमेंट आ रहे हैं जिसमें सोनम को फ्लैट कहा जा रहा है।



बता दें हाल ही में मल्टीस्टारर फिल्म ‘वीरे दी वेडिंग’ के दो पोस्टर रिलीज किया गए हैं। पोस्टर में चारों एक्ट्रेस सोनम कपूर, करीना कपूर, स्वरा भास्कर और शिखा तल्सानिया पीले और गोल्डन कपड़ों अलग-अलग पोज में नजर आ रही हैं। पोस्टर से ही फिल्म की शादी वाली थीम साफ समझ में आ रही है। करीना कपूर के मां बनने के चलते ये फिल्म काफी वक्त से लटकी हुई थी। मां बनने के बाद करीना कपूर खान की ये पहली फिल्म है।

पोस्टर में करीना के चेहरे को पंखे से ढका हुआ है, स्वरा का चेहरा जमीन पर गिरा कुछ उठाने के लिए झुका हुआ है, शिखा सोनम के पल्लू को ध्यान से देखती नजर आ रही हैं वहीं सोनम चेहरा पीछे कर रखा है।

 

दूसरे पोस्टर में करीना कपूर, शिखा तल्सानिया के अलावा सोनम कपूर और स्वरा भास्कर भी दिखाई दे रही हैं। इस पोस्टर में एक्ट्रेस ने शेरवानियां पहनी हुई हैं वहीं सिर पर गुलाबी पगड़ी भी पहन रखी है। सोनम कपूर ने अपनी इस फिल्म के पोस्टर को ट्वीट कर कैप्शन दिया है। ‘साड्डे वीरे दी वेडिंग है, आना जरूर’ वहीं स्वरा भास्कर ने भी इस पोस्टर को अपने अकाउंट पर शेयर करते हुए कैप्शन दिया है, ‘सादर निमंत्रण, हमारे वीरे दी वेडिंग , द डेट इस फिक्सड’।

सादर निमंत्रण !! 🙂 🙂 hamaarey #VeereDiWedding hai !!! The date is fixed. #GetReadyForVeereDiWedding #SaveTheDateMay182018 @vdwthefilm pic.twitter.com/1ML7nrABTA

— Swara Bhasker (@ReallySwara) October 25, 2017

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App