ताज़ा खबर
 

सोनम को स्वाइन फ़्लू के इलाज के लिए मुंबई ले जाया गया

स्वाइन फ्लू से पीड़ित बॉलीवुड अदाकारा सोनम कपूर को हवाई एम्बुलेंस द्वारा यहां एक निजी अस्पताल से मुंबई ले जाया गया। अस्पताल के मेडिकल निदेशक डॉ कमल पारिख ने पीटीआई भाषा को बताया, ‘‘ सोनम कूपर का स्टार्लिंग अस्पाल में स्वाइन फ्लू संक्रमण का उपचार चल रहा था उन्हें रविवार को एक हवाई एम्बुलेंस द्वारा […]

Author March 2, 2015 12:41 PM
सोनम कपूर को इलाज के लिए एक हवाई एम्बुलेंस द्वारा मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल ले जाया गया।

स्वाइन फ्लू से पीड़ित बॉलीवुड अदाकारा सोनम कपूर को हवाई एम्बुलेंस द्वारा यहां एक निजी अस्पताल से मुंबई ले जाया गया।

अस्पताल के मेडिकल निदेशक डॉ कमल पारिख ने पीटीआई भाषा को बताया, ‘‘ सोनम कूपर का स्टार्लिंग अस्पाल में स्वाइन फ्लू संक्रमण का उपचार चल रहा था उन्हें रविवार को एक हवाई एम्बुलेंस द्वारा मुंबई ले जाया गया।’’

उन्होंने कहा कि 29 वर्षीय सोनम को बुखार, जुकाम और खांसी की शिकायत के बाद शनिवार को अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जिसके बाद उनकी स्वाइन फ्लू की जांच कराई गई।

सूत्रों ने बताया कि अभिनेत्री की मां सुनिता कपूर शनिवार को उन्हें राजकोट देखने के लिए आईं थीं और उन्हें हवाई एम्बुलेंस में मुंबई के कोकीलाबेन अस्पताल में ले गईं।

‘खूबसूरत’ की अदाकार यहां राजश्री प्रॉडक्शन की आने वाली फिल्म ‘प्रेम रतन धन पायो’ की शूटिंग कर रही थीं। इस फिल्म में उनके साथ सलमान खान काम कर रहे हैं। सलमान और निर्देशक सूरज बरजातिया यहां गोंडल में पिछले एक हफ्ते से शूटिंग कर रहे हैं।

उन्होंने बताया कि सोनम तीन दिन पहले ही गोंडल आई थीं लेकिन उन्हें खांसी की वजह से मुंबई लौटना पड़ा। वह शनिवार को ही गोंडल में शूटिंग में शामिल हुईं थीं, लेकिन उन्हें अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा।

उन्हें पिछले महीने श्वास संबंधी संक्रमण हो गया था जिस वजह से उन्हें कोकीलाबेन अंबानी अस्पताल में भर्ती कराया गया था। सोनम अभिनेता निर्माता अनिल कपूर की बेटी हैं।

राजकोट के कलेक्टर मनीष चंद्र ने कहा कि जिला स्वास्थ्य विभाग की एक टीम शनिवार को फिल्म के सेट पर गई थी लेकिन किसी की कोई जांच नहीं की गई क्योंकि क्रू के किसी सदस्य में संक्रमण के लक्षण नहीं दिखे।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App