ताज़ा खबर
 

सोनम कपूर ने इस तरह आनंद आहूजा को दी जन्मदिन की बधाई, देखें तस्वीर

सोनम ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जिनमें आनंद को केट काटते हुए और एक्ट्रेस को फोटो खींचते हुए देखा जा सकता है।

सोनम कपूर की आनंद आहूजा के साथ एक और तस्वीर आई सामने।

सोनम कपूर इन दिनों अपने कथित ब्वॉयफ्रेंड आनंद आहूजा के साथ न्यूयॉर्क में छुट्टियां मना रही हैं। 30 जुलाई को उन्होंने आहूजा का वहीं बर्थडे सेलिब्रेट किया। एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर अपने बेस्ट फ्रेंड को जन्मदिन का बधाई दी है। आनंद के बचपन की फोटो को शेयर करते हुए सोनम ने लिखा- हर असली मर्द में एक बच्चा छुपा होता है जो खेलना चाहता है। मेरे प्यारे आनंद आहूजा जन्मदिन की मुबारकबाद। तुम्हारा उत्साह, भोलापन और आश्चर्य दुनिया का सबसे अच्छा आदमी बनाते हैं। एक्ट्रेस के पोस्ट के रिस्पॉन्स में आनंद ने कहा- वाह, बोलने के लिए शब्द नहीं हैं, बहुत आभारी, बहुत आभारी हूं।

सोनम ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जिनमें आनंद को केट काटते हुए और एक्ट्रेस को फोटो खींचते हुए देखा जा सकता है। उन्होंने कुछ तस्वीरों को शेयर भी किया है। ऐसा लगता है कि नीरजा स्टार ने अपने काम से ब्रेक लेकर आनंद के साथ छुट्टियां बिताने का प्लान किया हुआ है। सोनम न्यूयॉर्क में संजय दत्त की बायोपिक के शेड्यूल को खत्म करने के लिए मौजूद हैं। इसके अलावा खाली समय में वो अपने दोस्त के साथ हैंगआउट कर रही हैं। एक्ट्रेस जब हैरी मेट सेजल में कैमियो रोल में नजर आएंगी।इससे पहले सोनम ने बर्थडे ब्वॉय को बाइक गिफ्ट करके सरप्राइज दिया था।

सोनम कपूर ने तस्वीर शेयर करते हुए इंस्टाग्राम पर लिखा था- बर्थडे ब्वॉय अपनी नई बाइक के साथ। हमारी मदद करने के लिए धन्यवाद निगेल सिल्वेस्टर। कैंडी शॉप में आनंद किसी बच्चे की तरह था। अपनी लेडी लव को धन्यवाद कहते हुए आनंद ने भी एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा था- बेस्ट बर्थडे गिफ्ट सोनम कपूर। हूक अप करने के लिए धन्यवाद निगेल सिल्वेस्टर।

बता दें कि सोनम कपूर और आनंद आहूजा ने कभी खुलकर अपने रिश्ते को खुलकर स्वीकार नहीं किया है लेकिन दोनों को कई बार एकसाथ देखा जाता रहता है। जिससे यह साफ है कि दोनों के बीच कुछ तो चल रहा है। आनंद सोनम के परिवार का एक महत्वपूर्ण हिस्सा हैं। हाल ही में जब सोनम नीरजा के लिए राष्ट्रीय पुरस्कार लेने के लिए दिल्ली पहुंची थी तब भी अनिल कपूर के साथ आनंद उनके साथ थे।

https://www.youtube.com/watch?v=U5Gyw-nGf1I

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App