ताज़ा खबर
 

सोनम कपूर का हाथ पकड़े नजर आए आनंद आहुजा, फैमिली फोटो में साथ दिखे दोनों

सोनम की बहन रिया ने कपूर ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से एक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में आनंद भी हैं। आनंद सोनम का हाथ पकड़े दिख रहे हैं।

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर का नाम आमंद आहुजा के साथ जोड़ा जा रहा है। हालांकि उन्होंने हमेशा खुद को सिंगल बताया है लेकिन उनकी इंस्टाग्राम पोस्ट कुछ और ही कहती हैं। उनकी कई इंस्टाग्राम पोस्ट और स्नैपचैट वीडियोज में आनंद दिखते हैं। सोनम ने कभी भी आनंद से अपने रिलेशन को लेकर खुल कर नहीं बात नहीं की है।

हाल ही में सोनम की बहन रिया ने कपूर ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से एक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में आनंद भी हैं। आनंद सोनम का हाथ पकड़े दिख रहे हैं। ये किसी इवेंट की पार्टी होती तो ये मुलाकात शायद सुर्खियों में ना आती। लेकिन फैमिली के साथ गेटटुगेदर की ये तस्वीर लोगों को सोचने पर मजबूर कर रही है। कुछ दिनों पहले सोनम के आनंद आहुजा के लंदन वाले फ्लैट में ठहरने की भी खबर आई थी। दरअसल उस दौरान सोमन भाई हर्षवर्धन की फिल्म मिर्जिया को प्रमोट करने के लिए लंदन गई थीं। वहां से खबर आई थी कि लंदन में सोनम किसी होटल में नहीं बल्कि अपने किसी दोस्त के फ्लैट पर रुकी हैं।

HOT DEALS
  • Honor 7X Blue 64GB memory
    ₹ 16699 MRP ₹ 16999 -2%
    ₹0 Cashback
  • Jivi Energy E12 8 GB (White)
    ₹ 2799 MRP ₹ 4899 -43%
    ₹0 Cashback

Bigg Boss का ग्रैंड प्रीमियर मिस कर दिया तो कोई बात नहीं, वीडियो में देखें पहले दिन के रोमांचक पल

हाल ही में सोनम अपने एक बयान को लेकर चर्चा में आई थीं। एक बार डायरेक्टर करण जौहर के शो कॉफी विद करण पर अपने बयानों से सुर्खियां बटोरने वाली सोनम कपूर ने एक बार फिर एक ऐसा बयान दिया था कि वो खबरों में आ गई थीं। इस बार सोनम ने एक्ट्रेस नेहा धूपिया के शो #NoFilterNeha में अपने बारे में एक बयान दिया था। जब सोनम से उनके रिलेशनशिप स्टेटस के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा, मैं सिंगल हूं, मैंने कभी अपने किसी कोस्टार को डेट नहीं किया। मेरे सभी कोस्टार बेहतरीन थे लेकिन मुझे हर वक्त फिल्मों की बातें करना ज्यादा पसंद नहीं है। मैं कभी इनमें से किसी तरफ अट्रैक्ट भी नहीं हुई। मैंने किसी को स्टार के साथ सेक्स भी नहीं किया।

इस शो के दौरान सोनम और उनकी बहन ने हर्ष की लाइफ में आईं लड़कियों को लेकर कमेंट भी किया। उन्होंने कहा, “वह स्वीट, लेकिन अजीब है। बुरी नहीं है, लेकिन तुम्हें इससे बेहतर मिल सकती है। लड़कियों को लेकर तुम्हारा इतना बुरा टेस्ट क्यों है।” इस दौरान सोनम और रिया ने हर्ष को सलाह देते हुए कहा, “हमें उम्मीद है कि तुम प्रोटेक्शन यूज कर रहे होगे।”

Crew love.

A photo posted by Rhea Kapoor (@rheakapoor) on

Read Also: बिग बॉस के घर घुसते ही मनवीर गुर्जर ने किया लोपामुद्रा पर कमेंट- ऐसे कपड़े पहनोगी तो कुत्‍ते पीछे पड़ जाएंगे

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App