ताज़ा खबर
 

लंदन में Sonam Kapoor के साथ UBER कैब में हुआ कुछ ऐसा कि बोलीं- ‘मैं कांप रही हूं..’

Sonam Kapoor News, Sonam Kapoor Uber London: एक्ट्रेस सोनम कपूर ने अपने ट्वीट में कहा कि वह बहुत घबराई हुई हैंऔर कांप रही हैं। सोनम ने कहा कि वह Uber कैब के ड्राइवर के बर्ताव से काफी सहम गई हैं।

Author Updated: January 16, 2020 11:47 AM
Sonam Kapoor News: बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर

Sonam Kapoor News : सोनम कपूर ने हाल ही में एक ट्वीट किया जिसे देख कर उनके फैंस एक्ट्रेस की चिंता करने लगे। सोनम ने घबराते हुए अपने ट्वीट में Uber कैब और कैब के ड्राइवर की शिकायत की है। एक्ट्रेस ने अपने ट्वीट में कहा कि वह बहुत घबराई हुई हैंऔर कांप रही हैं। सोनम ने कहा कि वह Uber कैब के ड्राइवर के बर्ताव से काफी सहम गई हैं।

सोनम ने अपने ट्वीट में कहा- ‘हेलों दोस्तों, मैंने अभी अभी बहुत बुरी चीज एक्सपीरियंस की। Uber के साथ लंदन में।’ सोनम ने अपनेट्वीट में आगे अपने फैंस को सलाह देते हुए लिखा- ‘प्लीज प्लीज प्लीज आप भी सावधान रहें। सबसे अच्छा है कि आप सेफ्टी के लिए लोकल पब्लिक ट्रांसपोर्ट और कैब का इस्तेमाल करें। मैं इस वक्त सहम रखी हूं।’

बता दें सोनम अभी लंदन में हैं। लंदन में उन्होंने Uber कैब मंगवाई। जब वह कैब में बैठीं तो उसके बाद उनके साथ ड्राइवर ने अच्छे से बिहेव नहीं किया। सोनम ने बताया  कि ड्राइवर उनपर बुरी तरह से चिल्लाने लगा। इस घचना का जिक्र जब सोनम ने ट्विटर पर किया तब उनके फैंस ने उनके ट्वीट पर पूछना शुरू करदिया कि आखिर हुआ क्या? इस पर सोनम ने बताया कि जब वह कैब में बैठीं तो वह ड्राइवर कुछ अनस्टेबलसा लगा। ‘वह शाउट कर रहा था। चीखम चीखी और उसके चिल्लाने की वजह से मैं घबरा गई।’

सोनम ने ट्विटर पर Uber कैब के ऑफीशियल अकाउंट को भी टैग किया और उन्हें ड्राइवर के बारे में बताया। सोनमके फैंस ने लंदन Uber को लेकर कहना शुरू कर दिया कि -ऊपर पर विश्वास उठे ऐसा काम मत करो।

तो किसी ने सोनम की चिंता करते हुए पूछा- मैम आप ठीक हैं ना अब कैसा फील कर रही हैं आप। प्लीज पहले शांत हो जाइए। इस मामले में कोई सोनम को लेकर जोक करता दिखा- एक यूजर ने कहा –  शायद ड्राइवर को लगा हो कि आप अंडरवर्ल्ड दाऊद की बेटी हो।

तो एक यूजर ने Uber की तरफदारी करते हुए कहा- मैडम हमेशा नहीं होता ऊबर में ऐसा। मुझे एक बार फ्लाइट में ऐसा एक्सपीरियंस मिला था लेकिनमैंने तो फ्लाइट से ट्रेवल करना नहीं छोड़ा।तो किसी ने सोनम से पूछा -मैडम एक बात समझ नहीं आती कि आपके साथ ही सब बुरा क्यों होता है?

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 Big Brother Movie Review, Rating, Release LIVE Updates: ‘बिग ब्रदर’ बनकर छाए मोहनलाल, मलयालम फिल्म से अरबाज खान का हुआ शानदार डेब्यू
2 बॉलीवुड कास्टिंग डायरेक्टर सेक्स रैकेट में अरेस्ट, फ्लाइट में एक्ट्रेस से छेड़छाड़ का आरोपी भी दोषी साबित
3 Chhapaak Box Office Collection Day 6: धीमी पड़ी दीपिका की फिल्म के कलेक्शन की रफ्तार, तानाजी के आगे ध्वस्त हुई ‘छपाक’?
ये पढ़ा क्‍या!
X