ताज़ा खबर
 

सलमान के साथ काम कर के किस मुश्किल में थी सोनम कपूर?

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर के मुताबिक सूरज बड़जात्या की आने वाली फिल्म 'प्रेम रतन धन पायो' में सलमान के साथ लव सीन्स करने को लेकर वह अन्कंफर्ट महसूस कर रहीं थीं।
Author मुंबई | October 3, 2015 13:43 pm
सलमान के साथ काम करना असहज लग रहा था: सोनम कपूर

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर के मुताबिक सूरज बड़जात्या की आने वाली फिल्म ‘प्रेम रतन धन पायो’ में सलमान के साथ लव सीन्स करने को लेकर वह अन्कंफर्ट महसूस कर रहीं थीं।

सोनम ने फिल्म के पहले ट्रेलर के लांच पर कहा, मैं थोड़ी नरवस थी, सेट पर मुझे डर महसूस होता था लेनिक मैं उतनी ही एक्साइटेड भी थी।’ मैं फिल्म का हिस्सा होने पर गौरवान्वित महसूस कर रही हूं।

उन्होंने कहा, ‘शुरुआत में मैं थोड़ी घबराई हुई थी लेकिन सूरज सर ने बहुत जल्द अहसास दिला दिया कि मैं उनके परिवार की एक सदस्य हूं जिस तरह वह अपनी फिल्मों के सदस्यों को महसूस कराते हैं।’

सलमान के साथ अपनी पहली मुलाकात को याद करते हुए सोनम ने कहा कि सलमान बड़ी सहजता के साथ उनके साथ बैठकर बात करते थे।

PHOTOS: ‘प्रेम रतन धन पायो’ में सलमान के साथ सोनम को देख कौन याद आ रहा… 

आने वाली फिल्म में परंपरागत अंदाज में दिखाई देने वाली सोनम के मुताबिक बड़जात्या के साथ काम करना अच्छा अनुभव है।

सोनम कपूर का कहना है कि वह सलमान की बहुत बड़ी फैन हैं। ‘प्रेम रतन धन पायो’ से पहले सोनम ने सलमान के साथ फिल्म सांवरिया में काम किया था, वह सोनम के करियर की पहली फिल्म थी। फिल्म में सोनम के अपोजिट रणबीर कपूर थे, जबकि सलमान खान ने कैमियो भूमिका निभाई थी ।

सोनम कपूर ने कहा, ‘सलमान नहीं जानते कि मैं उनकी कितनी बड़ी फैन हूं। सलमान को शायद मालूम नहीं होगा क्योंकि वह अख़बार नहीं पढ़ते।’

Also Read: सलमान खान के रूप में ‘प्रेम’ की हुई वापसी, ‘प्रेम रतन धन पायो’ का ट्रेलर रिलीज़ 

सोनम के चचेरे भाई अर्जुन कपूर भी ये दावा करते रहे हैं कि वह सलमान के बहुत बड़े फैन हैं। अर्जुन ने अपनी फिल्म तेवर में ‘मैं हूं सुपरमैन, सलमान का फैन’ एक गाना करके इस बात का सबूत भी दिया है।

प्रेम रतन धन पायो में सलमान खान के अलावा सोनम कपूर, अरमान कोहली, नील नितीन मुकेश, अनुपम खेर और स्वरा भास्कर ने मुख्य भूमिका निभायी है। फिल्म 12 नवंबर को रिलीज होगी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.