ताज़ा खबर
 

इस डायरेक्टर के ऑफर को मना नहीं कर पाईं सोनम कपूर, कहा- छोटा सा रोल भी निभाने को थी तैयार

ऐसा कहा जा रहा है कि इस बायोपिक में नीरजा स्टार संजय दत्त की प्रेमिका के तौर पर नजर आएंगी। इस फिल्म को राजू हिरानी डायरेक्ट कर रहे हैं और रणबीर कपूर संजय दत्त के किरदार को निभा रहे हैं।

Author नई दिल्ली | May 12, 2017 2:07 PM
सोनम कपूर ने बताया राजकुमार हिरानी के साथ काम करने का मौका नहीं गंवाना चाहती थी। (Image Source: Instagram)

बॉलीवुड की फैशनिस्टा और राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता एक्ट्रेस सोनम कपूर ने बताया कि वो संजय दत्त की बायोपिक में फिल्म निर्माता राजकुमार हिरानी के साथ काम करने का मौका मिलने पर मैं कूद पड़ी थीं। ऐसा कहा जा रहा है कि इस बायोपिक में नीरजा स्टार संजय दत्त की प्रेमिका के तौर पर नजर आएंगी। इस फिल्म को राजू हिरानी डायरेक्ट कर रहे हैं और रणबीर कपूर संजय दत्त के किरदार को निभा रहे हैं। जब उनसे फिल्म में अपने किरदार के बारे में पूछ़ा गया तो समाचार एजेंसी आईएएनएस को उन्होंने फोन पर बताया- दुर्भाग्य से मैं नहीं बता सकती। लेकिन, मैं राजू हिरानी की बहुत बड़ी फैन हूं। मैंने उनकी सभी फिल्में देखी हैं। मौका मिलने पर मैं कूद पड़ी। मेरा हाल यह था कि कुछ भी करना हो, बताओ क्या करना है। अगर आप चाहते हैं कि मैं फ्रेम में चलूं तो मैं वो भी करुंगी।

संजय दत्त की बायोपिक में रणबीर कपूर, अनुष्का शर्मा, परेश रावल, मनीषा कोइराला, करिश्मा तन्ना, विक्की कौशल, दीया मिर्जा और जिम सार्भ जैसे सितारे प्रमुख भूमिका में हैं। यह फिल्म दिसंबर में रिलीज होगी। राजू हिरानी ने कहा था कि उनकी फिल्में किताबों से प्रेरित या फिर जिंदगी के अनुभवों पर आधारित होती है। जो भी आप बनाते हैं वो आपके अनुभवों से, आपने जो पढ़ा है उससे या फिर आपने कभी कहीं कुछ देखा हो उससे आता है। इसपर हिरानी ने कहा- आमतौर पर हम जिंदगी से उसे चुनते हैं और फिल्म के हिसाब से उसे मॉडिफाई कर देते हैं।

View this post on Instagram

Anamiks ❤️❤️❤️❤️❤️

A post shared by SonamKAhuja (@sonamkapoor) on

मालूम हो कि लॉरियल पेरिस ब्रांड की एंबेसडर ऐश्वर्या राय बच्चन, सोनम कपूर, दीपिका पादुकोण अंतर्राष्ट्रीय कलाकार जूलियन मूरे, इवा लोंगोरिया के साथ मई में होने वाले 70वें कान्स फिल्म महोत्सव में भाग लेंगी। लॉरियल पिछले 20 सालों से इस प्रतिष्ठित फिल्म महोत्सव का मेकअप साझेदार है, और कान्स 2017 में भी यह अपनी इस लंबी साझेदारी का जस्न मनाएगा। इसके लिए फ्रेंच रिवेरा पर मई में होने वाले इस महोत्सव में ब्रांड के प्रतिष्ठित एंबेसडर और कई अन्य लोग शामिल होंगे।

वे मेकअप की परिवर्तनकारी शक्ति और शैली अलग-अलग अंदाज में पेश करेंगे। इसके अलावा यह दीपिका का पहला वर्ष है, जो कान्स में एक एंबेसडर के रूप में लॉरियल पेरिस का प्रतिनिधित्व करेंगी। लॉरियल पेरिस के महाप्रबंधन रागजीत गर्ग ने एक बयान में कहा, “हम खुश हैं कि ऐश्वर्य राय बच्चन, दीपिका पादुकोण और सोनम कपूर इस वर्ष कान्स फिल्म महोत्सव में लॉरियल पेरिस और भारत का प्रतिनिधित्व करेंगी।

अक्षय कुमार, सोनम कपूर को मिला उनका पहला नेशनल अवॉर्ड; दादा साहेब फाल्के अवॉर्ड से सम्मानित किए गए डायरेक्टर के. विश्वनाथ

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App