ताज़ा खबर
 

सोनम कपूर ने कहा- मुझे नहीं लगता मैं कभी प्रियंका चोपड़ा और दीपिका पादुकोण के स्टैंटर्ड तक पहुंच पाउंगी

एक्ट्रेस ने कहा कि नए प्रोजेक्ट की वजह से उनका बॉलीवुड करियर पीछे नहीं जाएगा। मुझे नहीं लगता कि अगर मैं अच्छा काम करुंगी तो मेरा कोई करियर बैक सीट पर जाएगा।

Priyanka Chopra, Sonam Kapoor, Deepika Padukoneबॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर, प्रियंका चोपड़ा और दीपिका पादुकोण (Image Source: Indian Express)

बॉलीवुड की लीडिंग एक्ट्रेस के हॉलीवुड जाने के हालिया ट्रेंड को सोनम कपूर भी फॉलो कर रही हैं। उन्हें हॉलीवुड टैलेंट एजेंसी ने पिछले साल साइन किया था और अब वो एरोप्लेन के जरिए ग्लोबल फिल्म इंडस्ट्री में अपना डेब्यू करने वाली हैं। यह खुलासा उन्होंने कॉफी विद करण के काउच पर किया था। इस बात को साफ करते हुए 31 साल की एक्ट्रेस ने कहा- मुझे लगता है कि यह जोक है। क्योंकि मैंने यूटीए को साइन किया है इसलिए लोग बोल रहे हैं कि ओह ये हॉलीवुड जा रही है। नीरजा स्टार ने कहा कि मुझे अभी तक कोई हॉलीवुड प्रोजेक्ट पसंद नहीं आया है। मेरे लिए बॉलीवुड और हॉलीवुड में कोई अंतर नहीं है और इसलिए वो अच्छे रोल की तलाश में हैं। उन्होंने कहा- मैं बॉलीवुड में एक ही तरह के रोल्स करने के बारे में सोच रही हूं। मैं हॉलीवुड में भी अच्छे रोल करना चाहती हूं। दोनों में कोई अंतर नहीं है। जब भी मुझे अच्छा काम मिलेगा, मैं उसे करुंगी। अगर वो चाइना में भी मिला तब भी मैं उसे करुंगी। यह फर्क नहीं पड़ता कि कौन सी इंडस्ट्री है।

एक्ट्रेस ने कहा कि नए प्रोजेक्ट की वजह से उनका बॉलीवुड करियर पीछे नहीं जाएगा। मुझे नहीं लगता कि अगर मैं अच्छा काम करुंगी तो मेरा कोई करियर बैक सीट पर जाएगा। मैं अपना समय प्रभावशाली तरीके से यूज करना चाहती हूं और मैं पागल नहीं हूं। ऐसा नहीं है कि हर सुबह उठकर मैं सोचती हूं कि मैं हॉलीवुड स्टार बनना चाहती हूं। एक एक्टर के तौर पर यह ऐसे काम नहीं करता है। मैं अपने दायरे को बढ़ाना चाहती हूं। तो अगर मेरा कोई विदेशी एजेंट मुझे रोल देता है और मुझे यहां भी रोल मिल जाता है तो मैं देखूंगी दोनों में से कौन ज्यादा अच्छा है और फिर फैसला करुंगी। यह समान बात है। आप यहां काम कर रहे हैं या वहां। केवल इतना फर्क है कि भाषा अलग हो जाती है।

सोनम को प्रियंका चोपड़ा और दीपिका पादुकोण को विदेश में मिल रही सफलता के बारे में बात करते हुए देखा गया। उन्होंने कहा- प्रियंका और दीपिका ने विदेश में काफी कुछ पाया है और मुझे लगता है कि मैं उनके स्टैंडर्ड तक नहीं पहुंच पाउंगी। मुझे लगता है कि दोनों अच्छा कर रही हैं और मैं उम्मीद करती हूं कि उनकी तरह मैं भी कर पाउं।

मुझे नहीं लगता कि मैं उनके स्टैंडर्ड की बराबरी कर सकती हूं। मुझे नहीं लगता कि मैं उनकी तरह कभी अच्छी हो सकती हूं। वो काफी अच्छा कर रही हैं और मैं बस इतनी उम्मीद करती हूं कि उनके काम का एक अंश कर सकूं। वर्कफ्रंट की बात करें तो सोनम की अगली फिल्म वीरे दी वेडिंग है। जिसमें वो करीना कपूर और स्वरा भास्कर के साथ दिखेंगी। यह फिल्म उनकी बहन रिया कपूर बना रही हैं।

बॉलीवुड से जुड़ी अन्य खबरों के लिए क्लिक कीजिए

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 भारत आएंगे पॉप सिंगर जस्टिन बीबर, मुंबई में आकर देंगे Live परफोर्मेंस
2 रियल लाइफ कमांडो से मिलने जोधपुर जाने वाले हैं कमांडो विद्युत जामवाल
3 पूर्व बिग बॉग कंटेस्टेंट गौहर खान के लिए कुशल टंडन ने खड़ी की परेशानी, पढ़ें क्या है पूरा मामला
IPL 2020 LIVE
X