ताज़ा खबर
 

सोनम कपूर ने बताया- 13 साल की उम्र में थिएटर में इस तरह हुई थी छेड़छाड़

सोनम ने बताया कि उन्होंने इस वाकए को अपनी टीचर्स से भी बताया था लेकिन उन्होंने इसे यह कहते हुए दरकिनार कर दिया कि ऐसा अक्सर होता है।

सोनम फिल्म में तबला वादक के रोल में दिखेंगी और अपने इस रोल के लिए वह पिछले दो महीने से मुक्ता मदन रास्ते से तलबा सीख रही हैं।

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर ने एक इंटरव्यू में बताया कि जब वह 13 साल की थीं तब उनके साथ छेड़छाड़ हुई थीं। सोनम ने बताया कि उन्होंने इस वाकए को अपनी टीचर्स से भी बताया था लेकिन उन्होंने इसे यह कहते हुए दरकिनार कर दिया कि ऐसा अक्सर होता है। सोनम ने कहा कि यह कुछ ऐसा है जिसका सामना ज्यादातर लड़कियां करती हैं। उन्होंने बताया कि लड़कियां अक्सर यह समझ नहीं पाती हैं कि जो कुछ उनके साथ हो रहा है वह छेड़छाड़ है। सोनम ने फेमिना के साथ इंटरव्यू में कहा- जब तक मैं एक सेलेब्रिटी नहीं थी तब तक मैं एक साधारण लड़की थी। यह सब मेरे साथ उस वक्त हुआ जब मैं एक मूवी हॉल गई थी। मुझे उस लड़की ने दबोच लिया जिसे मैं अंधेरे में नहीं देख पाई। मैं सिर्फ 13 साल की थी और इस सबसे बहुत ज्यादा डिस्टर्ब थी।

सोनम ने कहा- मुझे याद है कि मैं एक टीचर और स्कूल काउंसलर के पास गई थी और उन्हें इस बारे में बताया था। उन्होंने कहा कि सभी को पकड़ा जाता है। इस तरह से पकड़े जाने को छेड़छाड़ नहीं कहा जाता। उन्हें शायद लगता था कि रेप करने को ही छेड़छाड़ कहा जाता है। मुझे 13 साल की उम्र में भी यह अच्छी तरह पता था कि यदि कोई मुझे दबोचता है या मेरे स्तनों को दबाता है तो यह छेड़छाड़ के अंतर्गत आता है। मैंने मेरी मां को इस बारे में बताया और इस पर एक्शन लेने का फैसला किया। सोनम ने कहा कि हमारे स्कूलों में इस बारे में जागरुकता का स्तर बहुत कम है। उन्होंने कहा- स्कूलों में सेक्स एजुकेशन नहीं होती है और टीचर्स इस तरह के मामलों को संभालने के लिए तैयार नहीं होते हैं।

मनोरंजन जगत की खबरों के लिए क्लिक करें

सोनम ने कहा कि इस तरह के मामलों में लड़कियां एक्शन नहीं लिए जाने पर खुद को जिम्मेदार ठहराना शुरू कर देती हैं और बहुत ज्यादा डिप्रेशन में चली जाती हैं। गौरतलब है कि बॉलीवुड अभिनेत्री सोनम कपूर एक अंग्रेजी अखबार द्वारा अपनी ‘भद्दी’ फोटोज छापे जाने को लेकर भड़क गई। सोनम ने एक यूजर द्वारा अखबार की कटिंग शेयर कर ध्‍यान दिलाए जाने के बाद ट्वीट कर कहा कि ‘फोटोग्राफर ने गलत तरीकों का इस्‍तेमाल कर ये तस्‍वीरें लीं।’ सोनम ने अखबार को टैग करते हुए लिखा, ”मैं अपने आउटफिट में बेहद कंफर्टेबल थी। मैंने कई अहम बातें कहीं मगर जाहिर सी बात है, आप लोगों को यही रिपोर्ट करना था।” अगले ट्वीट में उन्‍होंने कहा, ”सेक्‍स‍िस्‍ट बकवास। फोटोग्राफर ने गलत तरीके से ये तस्‍वीरें लीं और साफ कहूं तो मुझे कोई फर्क नहीं पड़ता। मुझे अपने शरीर पर गर्व है।”

Next Stories
1 शूजित सरकार की अगली फिल्म में क्रान्तिकारी उधम सिंह का किरदार निभाएंगे रणवीर सिंह
2 दिया और बाती हम की संध्या जल्द बनेंगी मां, इंस्टाग्राम पर शेयर किया बेबी बंप वाला वीडियो
3 कपूर एंड संस के एक्टर रजत कपूर खुद को युवा पीढ़ी से नहीं मानते अलग
ये पढ़ा क्या?
X