X

शो पर सोनम कपूर ने खोले शादीशुदा जिंदगी के राज़, बेडरूम सीक्रेट भी किए शेयर

हाल ही में सोनम कपूर एक वेब चैट शो में अनायता श्रॉफ अदजानिया से चिट चैट करती नजर आईं हैं। एक्ट्रेस ने इस दौरान बताया कि जब पति आनंद आहूजा ने उन्हें शादी के लिए प्रपोज किया था तो वह बिना रिंग के उनके पास आए थे। इसके अलावा...

कुछ वक्त पहले ही सोनम कपूर ने बिजनेसमैन आनंद आहूजा से शादी की है। सोनम और आनंद की शादी की धूम सोशल मीडिया पर हर तरफ मची रही थी। यह एक ग्रैंड शादी थी जिसको लेकर सोनम के फैन्स हर डिटेल जानना चाहते थे। हाल ही में सोनम कपूर एक वेब चैट शो में अनायता श्रॉफ अदजानिया से चिट चैट करती नजर आईं हैं। एक्ट्रेस ने इस दौरान बताया कि जब पति आनंद आहूजा ने उन्हें शादी के लिए प्रपोज किया था तो वह बिना रिंग के उनके पास आए थे। इसके आलावा एक्ट्रेस सोनम ने अपनी शादीशुदा जिंदगी के कई राज भी खोले। वहीं सोनम ने अपना बेडरूम सीक्रेट भी शेयर किया।

सोशल मीडिया पर अनायता श्रॉफ संग सोनम का ये वीडियो खूब शेयर किया जा रहा है जिसमें सोनम खुलकर फअनी शादीशुदा जिंदगी के बारे में बात करती नजर आ रही हैं। वीडियो में सोनम कपूर सेलिब्रिटी स्टाइलिस्ट अनायता के साथ गेस्ट के तौर पर बैठी हुई हैं और बातचीत करती दिखाई दे रही हैं। दोनों के बीच बातचीत के दौरान सोनम अपने बेडरूम सीक्रेट्स शेयर करती हैं। अनायता सोनम से पूछती हैं- लाइट ऑफ या ऑन? ऐसे में एक्ट्रेस क्विक रिप्लाई करती हैं- ‘लाइट ऑन’

इसके अलावा सोनम से पूछा जाता है कि आनंद ने शादी से पहले क्या उन्हें प्रपोज किया था। तो सोनम बताती हैं-‘बिना रिंग के’। अनायका सोनम से अगला सवाल पूछती हैं- क्या आपने कभी किसी स्टार को मारा है- सोनम हंसते हुए कहती हैं- ‘शाहिद और आयुष्मान’।

’90s क्वीन’ बनकर सामने आईं सोनम कपूर, ‘फैशन’ को लेकर फैन्स से शेयर की दिल की बात (फोटोसोर्स: @sonamkapoor):-

सोनम इस दौरान यह भी बताती हैं कि उन्हें शादी से पहले कहा जाता था कि वह काली हो गई हैं-मोटी हो गई हैं कौन करेगा उनसे शादी। ऐसे में अनायता जवाब में कहती हैं कि कौन जानता था कि उनके लिए प्रिंस चार्म आएगा। बता दें, सोनम और आनंद की शादी 7 मई को बड़ी ही धूम-धाम से मुंबई में की गई थी।