ताज़ा खबर
 

आतंकी दाऊद इब्राहिम के साथ पिता अनिल कपूर की तस्वीर पर सोनम की सफाई, कहा- मैच देखने गए थे, किसी ने खींच ली फोटो

सोनम कपूर ने अपनी सफाई देते हुए कहा कि उनके पिता का संबंध न तो कर्म से है और न ही धर्म से। उन्होंने लिखा, 'क्रिकेट से है...इंडियन क्रिकेट से...'।

sonam kapoor, Sonam kapoor react on Anant kumar Hegde, Bjp Mp anant kumar hegde, sonam kapoor tweet on mahatma gandhi, Anant kumar Hegde controversial comment on gandhi, sonam kapoor upcoming movie, Sonam kapoor latest news, sonam kapoor new film, latest bollywood news,बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर ने पिता अनिल कपूर की वायरल तस्वीर पर सफाई दी है।

एक्ट्रेस सोनम कपूर ने अपने पिता अनिल कपूर की एक वायरल तस्वीर पर चुप्पी तोड़ी है और सफाई दी है। इस फोटो में अनिल कपूर आतंकी दाऊद इब्राहिम के साथ खड़े दिखाई दे रहे हैं। तमाम लोग ट्विटर पर इस फोटो को शेयर करते हुए सोनम कपूर से जवाब मांग रहे थे। एक वरिष्ठ पत्रकार ने शाहीन बाग में हुई फायरिंग पर सोनम कपूर के ट्वीट को टैग करते हुए लिखा, ‘आप बहुत प्रखरता से अपनी आवाज़ उठाती हैं। कृपया देश को बताएंगी कि आतंकी दाऊद के साथ आपके पिता की तस्वीर का संबंध उनके कर्म से है या उनके धर्म से ?’।

सोनम कपूर ने इस ट्वीट के जवाब में अपनी सफाई देते हुए कहा कि उनके पिता का संबंध न तो कर्म से है और न ही धर्म से। उन्होंने लिखा, ‘क्रिकेट से है…इंडियन क्रिकेट से…’। एक अन्य ट्वीट के जवाब में सोनम कपूर ने लिखा, ‘वे (अनिल कपूर) कृष्णा कपूर के साथ एक मैच देखने गए थे। इसी दौरान उनकी फोटो खींची गई। उन्हें नहीं पता था कि वहां कौन है। मुझे उम्मीद है कि नफरत पैदा करने के लिए ईश्वर आपको माफ करेंगे’।

एक ट्विटर यूजर ने सोनम कपूर को टैग करते हुए पूछा, ‘आप अपनी आवाज मजबूती के साथ उठाती हैं। क्या आप देश को बताएंगी कि आपके पिता का आतंकी दाऊद इब्राहिम से क्या संबंध था?’ सोनम कपूर ने इस ट्वीट का जवाब देते हुए कहा कि, ‘वे (अनिल कपूर) राज कपूर और कृष्णा कपूर के साथ मैच देखने के लिए बॉक्स में मौजूद थे।

सोनम कपूर यहीं नहीं रुकीं। उन्होंने पलटवार करते हुए कहा, ‘आपको दूसरों पर ऊंगली उठाते हुए ध्यान रखना चाहिए कि तीन ऊंगलियां वापस आप पर भी उठ रही हैं। मुझे उम्मीद है कि हिंसा फैलाने के लिए भगवान राम आपको माफ करेंगे’। आपको बता दें कि सोनम कपूर उन बॉलीवुड सेलिब्रिटीज में शामिल हैं, जो तमाम सियासी मुद्दों पर बेबाकी से अपनी बात रखती रही हैं। कई बार उन्हें ट्रोल भी होना पड़ा है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Shubh Mangal Zyada Saavdhan New Song: ‘मेरे लिए तुम काफी हो’ जब अमन ने कार्तिक को कही दिल की बात, ‘समाज’ ने ऐसे किया रिएक्ट..
2 What The Love Review: ‘पैसे देकर सेक्स किया था…’ करण जौहर ने अपने शो में किया खुलासा
3 Dhoom 4 में क्या अक्षय कुमार करेंगे चोरी? बाइक स्टंट करते ‘खिलाड़ी’ की वायरल हो रही तस्वीरें
Ind vs Aus 1st T20 Live
X