ताज़ा खबर
 

आखिर पिछले दो महीनों से तबला क्यों सीख रही हैं सोनम कपूर, जानिए वजह

अरुणाचलम को दुनिया के 100 प्रभावशाली व्यक्तियों की सूची में शामिल किया गया था। उन्‍हें भारत सरकार की तरफ से साल 2016 में पद्मश्री से सम्मानित किया गया है।

सोनम फिल्म में तबला वादक के रोल में दिखेंगी और अपने इस रोल के लिए वह पिछले दो महीने से मुक्ता मदन रास्ते से तलबा सीख रही हैं।

एक्ट्रेस सोनम कपूर अपनी अगली फिल्म पैडमैन की तैयारी कर रही है। इस फिल्म में उनके साथ अक्षय ​कुमार और राधिका आप्टे होंगे। आर बाल्की द्वारा निर्देशित यह फिल्म तमिलनाडु के रहने वाले अरुणाचलम मुरुगनाथम के जीवन पर आधारित है। मुरुगनाथम पैडमैन के नाम से भी जाने जाते हैं। मुरुगनाथम ने ग्रामीण क्षेत्रों में रहने वाली महिलाओं को सस्ता सैनेटरी नैपकिन उपलब्ध करवाया। अक्षय कुमार फिल्म में उन्हीं का किरदार निभाएंगे और राधिका उनकी पत्नी के रोल में दिखेंगी। इस फिल्म के काफी सीन्स इंदौर में शूट किए जा रहे हैं और जल्द ही सोनम भी टीम के साथ जुड़ेगीं।

अक्षय और राधिका किस किरदार में हैं यह तो हम जानते ही हैं लेकिन सोनम इस फिल्म किस रोल में दिखाई देंगी यह अभी तक साफ नहीं हो पाया है। सूत्रों की मानें तो सोनम फिल्म में तबला वादक के रोल में दिखेंगी और अपने इस रोल के लिए वह पिछले दो महीने से मुक्ता मदन रास्ते से तलबा सीख रही हैं। इस बात को खुद मुक्ता ने कंफर्म करते हुए कहा कि सोनम मुझे से तलबा सीख रही है। वह तलबा बजाने की बारीकियों को सीख रही हैं।

इतना ही नहीं जब वह ट्रैवल की करती है तब वह अपने साथ संगीत से जुड़ी एक किताब भी रखती हैं और जब भी उन्हें समय मिलता है तो वह खुद भी इसकी प्रैक्टिस करती हैं। वहीं मुक्ता भी इस फिल्म में छोटे से रोल में दिखाई देंगी वह फिल्म सारंगी प्लेयर के रोल में दिखेंगी। बता दें कि ट्विंकल खन्ना इस फिल्म को प्रोड्यूस कर रही हैं। अरुणाचलम को दुनिया के 100 प्रभावशाली व्यक्तियों की सूची में शामिल किया गया था। उन्‍हें भारत सरकार की तरफ से साल 2016 में पद्मश्री से सम्मानित किया गया है।

अक्षय कुमार की बात करें तो वह इन दिनों काफी व्यस्त हैं जल्द ही उनकी फिल्म टॉयलेट एक प्रेमकथा रिलीज होने वाली है। इस फिल्म में अक्षय के साथ भूमि पेडनेकर दिखाई देंगी। अक्षय फिल्म गोल्ड और मोगुल में नजर आएंगे। मोगुल गुलशन कुमार के जीवन पर आधारित है।इसके अलावा करण जौहर और सलमान खान ने भी मिलकर एक फिल्म बनाने की योजना बनाई है। इस फिल्म में बतौर हीरो अक्षय ही नजर आएंगे।

सोनम कपूर ने करवाया शानदार फोटो शूट

बचपन में यौन शोषण का शिकार हुई थी सोनम कपूर; कहा- “वह वक्त बेहद तकलीफदेह था”

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App