ताज़ा खबर
 

खूबसूरत डॉक्टर के बाद अब राजनेता के अवतार में नज़र आएंगी सोनम कपूर

दिल्ली। हाल ही में रिलीज़ हुई फिल्म ‘खूबसूरत’ में डॉक्टर की भूमिका निभाने के बाद सोनम कपूर तैयार हैं एक राजनेता के अवतार में खुद को ढालने के लिए। जी हां अभिनेता और फिल्मकार अनिल कपूर उपन्यास ‘बैटल ऑफ बित्तौरा’ पर एक फिल्म बनाना चाहते हैं। सूत्रों की मानें तो अनिल कपूर ने अनुजा चौहान […]

Author September 24, 2014 2:02 PM
सोनम कपूर ने अपने सोशल साइट ट्विटर पर लिखा: ‘‘रेसन एक सपना है, जिसे मैं और रिया वर्षों से देखते आए हैं। हमने बहुत मेहनत की है।’’ (फोटो: बॉलीवुड हंगामा)

दिल्ली। हाल ही में रिलीज़ हुई फिल्म ‘खूबसूरत’ में डॉक्टर की भूमिका निभाने के बाद सोनम कपूर तैयार हैं एक राजनेता के अवतार में खुद को ढालने के लिए।

जी हां अभिनेता और फिल्मकार अनिल कपूर उपन्यास ‘बैटल ऑफ बित्तौरा’ पर एक फिल्म बनाना चाहते हैं। सूत्रों की मानें तो अनिल कपूर ने अनुजा चौहान के सुप्रसिद्ध उपन्यास बैटल ऑफ बित्तौरा के अधिकार खरीद लिए है और वह उस पर एक फिल्म भी बनाना चाहते हैं।
बैटल फॉर बित्तौरा दो राजनेताओं के बीच प्रेम की कहानी है जो आपस में प्यार करते हैं लेकिन एक दूसरे के खिलाफ चुनाव लड़ते हैं। खबरों की मानें तो इस फिल्म के लिए अनिल कपूर ने अपनी सुपुत्री सोनम कपूर का चयन किया।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App