ताज़ा खबर
 

शादी करने जा रही सोनम कपूर को पापा अनिल कपूर ने दी नसीहत

सोनम कपूर की फिल्म 'वीरे दी वेडिंग' 1 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। फिल्म में सोनम के साथ स्वरा और करीना कपूर खान हैं। फिल्म का ट्रेलर हाल ही में रिलीज किया गया था जिसे दर्शकों की ओर से पॉजिटिव रिस्पांस मिला था।

बॉलीवुड अभिनेत्री सोनम कपूर और पिता अनिल कपूर।

नीरजा एक्ट्रेस सोनम कपूर 8 मई को बॉयफ्रेंड आनंद आहूजा के साथ शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, बेटी की विदाई के कारण अनिल कपूर इस शादी से खुश नहीं है। अनिल कपूर ने सोनम कपूर और रेहा कपूर को शादी से जुड़ी सलाह भी दे चुके हैं। साल 2015 में दिए एक इंटरव्यू में अनिल कपूर ने खुद इस बात का खुलासा किया था। कहा जा रहा है कि पिता अनिल कपूर बेटी की शादी के संगीत फंक्शन में स्पेशल डांस परफॉर्मेंस देते हुए नजर आएंगे।

अनिल कपूर ने कहा, ”चीजें अब बहुत बदल गई हैं। अब हर बात इस पर निर्भर करती है कि आपको खुशी कैसे मिलती है? मैंने दोनों (सोनम औप रेहा) से कहा है कि आप शादी के बारे में तभी विचार करें जब आपको खुशी मिलें न की जल्दबाजी में किसी भी समय। इसलिए शादी नहीं करनी चाहिए की शादी करनी है।” वहीं साल 2013 में एक इंवेट के दौरान सोनम कपूर ने शादी के बारे में बात करते हुए कहा, ”पापा (अनिल कपूर) को शादी पर विश्वास नहीं रखते हैं। परिवार के पुरूष सदस्य शादी के खिलाफ हैं। इसलिए जब कभी भी शादी की बात आएगी तो उसे परिवार के 6 भाईयों और पिता से होकर गुजरना पड़ेगा।”

कजिन सोनम कपूर की शादी में डांस परफॉर्मेंस करने की तैयारी में जुटे हैं अर्जुन कपूर, दोस्त वरुण धवन भी दे रहे हैं साथ

बता दें कि कपूर और आहूजा परिवार आनंद और सोनम की शादी का आधिकारिक ऐलान कर चुके हैं। शादी का कार्यक्रम दो दिन चलेगा। मेहंदी 7 मई तो वहीं शादी और पार्टी 8 मई को मुंबई में ही आयोजित की जाएगी। सोनम कपूर की शादी में परिवार और कुछ करीबी लोग ही शामिल होंगे, जबकि रिसेप्शन में बॉलीवुड के दिग्गज सेलेब्स शामिल होंगे। वर्कफ्रंट की बात करें तो सोनम कपूर की फिल्म ‘वीरे दी वेडिंग’ 1 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। फिल्म में सोनम के साथ स्वरा और करीना कपूर खान हैं। फिल्म का ट्रेलर हाल ही में रिलीज किया गया था जिसे दर्शकों की ओर से पॉजिटिव रिस्पांस मिला था।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App