ताज़ा खबर
 

Trailer Release: ‘नीरजा’ की एक्ट्रेस सोनम पर तनी बंदूक, नजर नहीं आया हमलावार का चेहरा!

बॉलीवुड अभिनेत्री सोनम की अपकमिंग मूवी 'नीरजा' का पहला पोस्टर जारी हो चुका है। इस पोस्टर में सोनम के सिर पर बंदूक तनी हुई है। यह फिल्म साहसिक फ्लाइट अटेंटेंड नीरजा भनोट की जिंदगी पर आधारित है।

Author January 23, 2016 3:25 AM
सोनम कपूर को भी कई बार अपने बयानों के चलते विवादों का सामना करना पड़ा है।

बॉलीवुड अभिनेत्री सोनम की अपकमिंग मूवी ‘नीरजा’ का पहला पोस्टर जारी हो चुका है। इस पोस्टर में सोनम के सिर पर बंदूक तनी हुई है। यह फिल्म साहसिक फ्लाइट अटेंटेंड नीरजा भनोट की जिंदगी पर आधारित है।

सोनम ने ट्वीट कर बताया, “और ये रहा ‘नीरजा’ का पहला पोस्टर। बहुत गर्व हो रहा है। फिल्म 19 फरवरी को आएगी।”
सोनम का यह पोस्टर वाकई काफी दमदार है, जिसमें सोनम पर बंदूक तनी हुई है, लेकिन बंदूक तानने वाले हमलावर का चेहरा सामने नहीं है। राम माधवानी द्वारा निर्देशित फिल्म में सोनम नीरजा भनोट के किरदार में हैं।

गौरतलब है कि साल 1986 में एक विमान अपहरण की घटना में नीरजा भनोट ने अपनी जान पर खेलकर यात्रियों की जान बचाई थी। इस फिल्म में नीरजा भनोट के साहसिक कारनामे को दिखाया जाएगा। वहीं सोनम के पिता अनिल कपूर ने साझा किया, ‘इस पोस्टर में खुद एक कहानी है। नीरजा का साहस और शक्ति हमेशा यादगार बना रहेगा।’

अभिनेत्री शबाना आजमी ने भी फिल्म के बारे में ट्विटर पर लिखा, ”उनकी आंखो में बहादुरी और दिल में साहस है। यह ‘नीरजा’ का पहला पोस्टर है।”

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App