ताज़ा खबर
 

कभी ऐश्वर्या राय को कहा था ‘आंटी’, अब शादी के लिए सोनम कपूर ने खुद किया फोन

खबरों की मानें तो सोनम और आनंद की शादी में बॉलीवुड के दिग्गज कलाकार शामिल होंगे। तमाम अफवाहों के बाद कपूर और आहूजा परिवार ने शादी की आधिकारिक घोषणा कर दी है।

सोनम कपूर, आनंद आहूजा और ऐश्वर्या राय बच्चन।

सोनम कपूर और ऐश्वर्या राय बच्चन का नाम ऐसी एक्टर्स में शुमार हैं जिनकी आपस में कभी नहीं बनी। कुछ साल पहले सोनम और ऐश्वर्या के बीच कैटफाइट की खबरें सामने आई थीं। साल 2009 में L’Oreal कंपनी ने सोनम कपूर को कंपनी का फेस घोषित किया था, इस फैसले ऐश्वर्या खुश नहीं थीं, जिसके बाद उन्होंने सोनम के साथ रेड कारपेट पर जाने से मना कर दिया था, इसके बाद सोनम ने ऐश्वर्या को आंटी कह दिया था। सोनम कपूर 8 मई को बॉयफ्रेंड आनंद आहूजा के साथ शादी के बंधन में बंधने वाली है। इस खास दिन पर लगता है कि सोनम कपूर, ऐश्वर्या राय के साथ पुरानी कड़वाहट को दूर कर देना चाहती हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, सोनम कपूर ने ऐश्वर्या राय बच्चन को खुद फोन कर शादी के लिए इंवाइट किया है।

पिंकविला की एक रिपोर्ट के अनुसार, पिछले हफ्ते बॉलीवुड डिजाइनर संदीप घोंसला की भांजी सुदामिनी मट्टू की शादी में सोनम कपूर की मां सुनीता कपूर और ऐश्वर्या राय बच्चन की मुलाकात हुई थी। सूत्रों के हवाले से रिपोर्ट में बताया है कि इसी पार्टी में सुनीता कपूर ने ऐश्वर्या राय बच्चन को सोनम की शादी के लिए इनवाइट किया था, उसके कुछ दिनों के बाद खुद सोनम कपूर ने ऐश्वर्या राय बच्चन को फोन कर शादी में आने के लिए कहा है। दोनों ने कुछ देर तक बातचीत भी। ऐश्वर्या राय बच्चन, अभिषेक बच्चन और श्वेता को खुद सोनम कपूर ने शादी के लिए निमंत्रित किया है तो वहीं अमिताभ बच्चन और जया बच्चन को खुद अनिल कपूर ने निमंत्रित किया है।

खबरों की मानें तो सोनम और आनंद की शादी में बॉलीवुड के दिग्गज कलाकार शामिल होंगे। तमाम अफवाहों के बाद कपूर और आहूजा परिवार ने शादी की आधिकारिक घोषणा कर दी है। परिवार की ओर से कहा गया, ”कपूर और आहूजा परिवार के लिए यह बेहद खुशी और आनंद का पल है कि हम सोनम और आनंद की शादी की घोषणा कर रहे हैं। सोनम की शादी 8 मई को मुंबई में होगी। हम आपसे (मीडिया) से परिवार की निजता बरकरार रखने का निवेदन करते हैं। आपके प्यार के लिए धन्यवाद। हम अपने जीवन में इस विशेष क्षण के लिए बेहद उत्साहित हैं।”

 

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App