Sonam Kapoor Birthday Celebration with Boyfriend Anand Ahuja and Sister Rhea Kapoor - Jansatta
ताज़ा खबर
 

सोनम कपूर ने स्पेशल फ्रेंड आनंद आहूजा संग ऐसे बनाया अपना 32वां जन्मदिन, देखिए वीडियो

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर 9 जून को अपने इस जन्मदिन पर 32 साल की हो गईं। उन्होंने अपना यह बर्थडे कथित ब्वॉयफ्रेंड आनंद आहूजा और बहन रेहा कपूर के साथ मनाया।

Author नई दिल्ली | June 10, 2017 12:25 PM
बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर 9 जून को अपने इस जन्मदिन पर 32 साल की हो गईं। उन्होंने अपना यह बर्थडे कथित ब्वॉयफ्रेंड आनंद आहूजा और बहन रेहा कपूर के साथ मनाया।

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर 9 जून को अपने इस जन्मदिन पर 32 साल की हो गईं। उन्होंने अपना यह बर्थडे कथित ब्वॉयफ्रेंड आनंद आहूजा और बहन रेहा कपूर के साथ मनाया। सोनम ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया जिसमें वह खूबसूरत सफेद ड्रेस में केक काटती नजर आ रही हैं। उन्होंने इस वीडियो में रेहा, आनंद, शीला और करण बलूनी को टैग किया है। इस वीडियो को पोस्ट किए जाने के 5 घंटे के भीतर ही इसे 4 लाख 86 हजार से ज्यादा लोगों ने देखा है और एक हजार 2 सौ से ज्यादा लोगों ने इस पर प्रतिक्रिया दी है। वर्क फ्रंट की बात करें तो सोनम जल्द ही अक्षय कुमार के साथ फिल्म पैडमैन में नजर आएंगी। इसके अलावा वह राजकुमार हिरानी की संजय दत्त की बायोपिक फिल्म में भी नजर आएंगी।

गौरतलब है कि बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर, दिग्गज बॉलीवुड अभिनेता अनिल कपूर और सुनीता कपूर की बेटी हैं। 9 जून 2017 को सोनम कपूर 32 साल की हो गई हैं। 2017 के नेशनल अवॉर्ड्स में अपनी फिल्म नीरजा के लिए सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री का खिताब जीत चुकीं सोनम के भाई हर्षवर्धन कपूर हाल ही में बॉलीवुड में उतरे हैं। उनकी बहन रेहा कपूर भी बॉलीवुड इंडस्ट्री का जाना-पहचाना चेहरा हैं। सोनम ने 2007 में रणबीर कपूर स्टारर फिल्म सांवरिया से अपने करियर की शुरुआत की थी। हालांकि कम ही लोग यह जानते हैं कि उससे पहले 2005 में सोनम फिल्म ब्लैक में असिस्टेंट डायरेक्टर के तौर पर भी काम कर चुकी हैं। सोनम कपूर अक्सर अपने फैशन और बयानों की वजर से चर्चा में रहती हैं।

फिल्मफेयर क्रिटिक अवॉर्ड (2017), स्टारडस्ट अवॉर्ड फॉर एडिटर्स च्वॉइस (2016), बिग स्टार मोस्ट एंटरटेनिंग एक्टर (2015) और स्टारडस्ट अवॉर्ड फॉर सुपरस्टार (2008) जैसे खिताबों से नवाजी जा चुकीं सोनम कपूर बॉलीवुड इंडस्ट्री का एक मशहूर चेहरा हैं, हालांकि उनके बारे में एक दिलचस्प तथ्य यह भी है कि उन्होंने एक बार वेट्रेस के तौर पर भी काम किया है। बात तब की है जब सोनम महज 15 साल की थीं।

 

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App