ताज़ा खबर
 

कान 2017: सोनम कपूर ने रॉयल लुक में रेड कार्पेट पर ली एंट्री, एक्ट्रेस से नजरे नहीं हटा पाएंगे आप, देखें फोटोज और वीडियो

सोनम अपनी बहन रीया कपूर के साथ कान फिल्म महोत्सव पहुंची हैं। जो उनके बड़े दिन के लिए उनकी स्टाइलिस्ट भी हैं। अपने बहुत से इंटरव्यू में सोनम ने बताया कि वो अपने फैशन लेबल रीसन को प्रमोट और लॉन्च करने में काफी बिजी हैं।

Author नई दिल्ली | Published on: May 22, 2017 10:02 AM
कान के रेड कार्पेट पर चलती बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर। (Image Source: Instagram)

सोनम कपूर का कान फिल्म महोत्सव के चौथे दिन लुक उनके फैशन आइकन चेर से प्रेरित था। इससे पहले एक्ट्रेस ने एक चमकीली साड़ी पहनी थी। उन्होंने अपने लुक को खूबसूरत मैसेज के साथ इंस्टाग्राम पर पोस्ट करके पॉप क्वीन चेर को डेडिकेट किया था। उनका कैन फिल्म महोत्सव के लिए लुक फैंस को काफी पसंद आया। हर कोई जानना चाहता था कि अपने इतने बड़े दिन पर वो क्या पहनने वाली हैं। एक्ट्रेस ने ब्लश कलर का एली साब का गाउन पहना। लोगों को उम्मीद थी कि वो अपने लुक के साथ ज्यादा एक्सपेरिमेंट करेंगी लेकिन सभी को चौंकाते हुए उन्होंने सिंपल सा गाउन पहना जिसमें वो बेहद खूबसूरत लग रही थीं।

सोनम अपनी बहन रीया कपूर के साथ कान फिल्म महोत्सव पहुंची हैं। जो उनके बड़े दिन के लिए उनकी स्टाइलिस्ट भी हैं। अपने बहुत से इंटरव्यू में सोनम ने बताया कि वो अपने फैशन लेबल रीसन को प्रमोट और लॉन्च करने में काफी बिजी हैं। कान में यह सोनम का सातवां साल है और इस बार उनकी बहन को लगा कि वो रिलैक्स हैं। सोनम कपूर की फैशन आइकन चेर की बात करें तो वो अपने बोल्ड फैशन के लिए मशहूर हैं। 71 साल की सिंगर चेर का शनिवार को जन्मदिन था। और इस मौके पर सोनम ने उनकी ड्रेस से मिलती जुलती साड़ीपहनकर इंस्टाग्राम पर शेयर करके उन्हें जन्मदिन की बधाई दी।

सोनम ने चेर की फोटो शेयर की, जिसमें उन्होंने साइकेडेलिक साड़ी पहनी थी। सोनम ने कैप्शन ने फोटो के कैप्शन में लिखा- जब तक आप खुद को मूर्ख दिखाने के लिए तैयार नहीं हो जाते तब आपसे अच्छा दिखने की संभावनाएं दूर रहेंगी। मैंने हमेशा जोखिम उठाए हैं और मैंने कभी इस बात की चिंता नहीं कि दुनिया मेरे बारे में क्या सोचेगी। चेर जन्मदिन मुबारक। आपने मुझे एक कलाकार के तौर पर हर रोज प्रेरित किया है।

सचिन तेंदुलकर की जिंदगी पर बनी फिल्म सचिन: ए बिलियन ड्रीम्स इस हफ्ते रिलीज होने वाली है। पूर्व दिग्गज खिलाड़ी सचिन तेंदुलकर अपनी फिल्म को प्रमोट करने में कोई कसर नहीं छोड़ना चाहते हैं। आमिर खान, सोनम कपूर ने वीडियो के जरिए उन्हें शुभकामनाएं दी हैं और अपने बेस्ट सचिन तेंदुलकर मूमेंट के बारे में बताया है।

https://www.jansatta.com/entertainment/

सोनम कपूर ने अपनी सगाई के रुमर्स को लेकर तोड़ी चुप्पी; इस तरह दिया जवाब

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 अबू धाबी की गर्मी से बेहाल हुए टाइगर जिंदा है डायरेक्टर अली अब्बास जफर, इस तरह बयां किया अपना दर्द
2 कान फिल्म समारोह में बढ़ी भारतीय पैठ
3 चीन में आमिर खान की दंगल की धूम, बॉक्स ऑफिस पर 650 करोड़ रुपए की कमाई का आंकड़ा किया पार
जस्‍ट नाउ
X