ताज़ा खबर
 

दीपिका से लड़ाई का जिक्र किया तो रिपोर्टर पर यूं भड़क गईं सोनम कपूर, देखें वीडियो

सोनम कपूर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया जा रहा है, जिसमें एक रिपोर्टर सोनम और दीपिका पादुकोण के बीच अन-बन के बारे में सवाल करती नजर आ रही है।

Author नई दिल्ली | February 23, 2018 4:10 PM
बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर।

सोनम कपूर फिल्म ‘पैडमैन’ को लेकर चर्चा में हैं। दर्शक फिल्म में अक्षय कुमार, सोनम कपूर और राधिका आप्टे के अभिनय की तारीफ कर रहे हैं। सोनम कपूर को फिल्म में उनके रोल के लिए रेव रिव्यू मिल रहे हैं। जून में रिलीज होने जा रही फिल्म ‘वीरे दी वेडिंग’ में सोनम कपूर नजर आने वाली हैं। इसी दौरान सोनम कपूर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया जा रहा है, जिसमें एक रिपोर्टर सोनम और दीपिका पादुकोण के बीच अन-बन के बारे में सवाल करती नजर आ रही हैं। रिपोर्टर का सवाल सुनते ही सोनम कपूर भड़क गईं। हाल ही में सोनम कपूर अपने कजिन मोहित मारवाह की शादी में शामिल होने के लिए दुबई भी गई थीं। शादी के फंक्शन में सोनम कपूर के करीबी दोस्त आनंद आहूजा भी नजर आए।

Sonam Kapoor diet, Sonam Kapoor, Sonam Kapoor diet plan, Sonam Kapoor diet plan in hindi, Sonam Kapoor workout, Sonam Kapoor workout routine, Sonam Kapoor fitness, Sonam Kapoor fitness tips, Sonam Kapoor fitness video, Sonam Kapoor workout plan, Sonam Kapoor workout plan in hindi, Sonam Kapoor workout video, Sonam Kapoor exercise, Sonam Kapoor exercise and diet, Sonam Kapoor exercise routine, Sonam Kapoor news

वीडियो में देख सकते हैं कि रिपोर्टर सोनम कपूर से सवाल करती है कि दीपिका पादुकोण ने ‘पैडमैन चैलेंज’ पूरा किया था, जिसका वीडियो आपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया था, जबकि अब वह वीडियो आपके अकाउंट से डिलीट हो गया है। सोनम कपूर ने सवाल का जवाब देते हुए कहा, ”वीडियो को डिलीट नहीं किया गया है, इंस्टाग्राम पर कुछ प्रॉब्लम आ गई है। यदि आप मेरे इंस्टाग्राम अकाउंट पर जाएंगे तो आपको सभी पोस्ट मिलेंगी, कोई भी पोस्ट डिलीट नहीं की गई।” सोनम ने कहा, ”आप लोग बहुत कॉन्ट्रोवर्सी भरे सवाल करते हैं। मैं एक लड़की हूं और अन्य लड़कियों का भी मैं सपोर्ट करती हूं।” सोनम कपूर के वीडियो को बॉलीवुड हंगामा डॉट कॉम ने अपने फेसबुक पेज पर शेयर किया है।

बता दें कि फिल्म ‘पैडमैन’ के लेकर अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना ने एक कैंपेन की शुरुआत की थी, जिसका नाम था ‘पैडमैन चैलेंज’। ‘पैडमैन चैलेंज’ में सेनेटरी नैपकिन को हाथ में लेकर फोटो को सोशल मीडिया पर शेयर करना होता है। इस कैंपेन में बॉलीवुड से लेकर क्रिकेट जगत तक की हस्तियां शामिल हुई थीं। फिल्म ‘पैडमैन’ 9 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App