ताज़ा खबर
 

कौन कहता है बी टाउन में दोस्त नहीं हो सकती दो हिरोइनें, सोनम कपूर की बहन ने दिया सबूत

सोनम कपूर की अपकमिंग फिल्म वीरे दी वेडिंग जल्द ही सिनेमाघरों में आने वाली है। इसके चलते एक्ट्रेसेस अपनी फिल्म वीरे दी वेडिंग के प्रमोशन में जी जान से जुटी हुई हैं।

सोनम कपूर और करीना कपूर

फिल्म इंडस्ट्री में हमेशा से यह बातें बनती रही हैं कि एक एक्ट्रेस की दूसरी एक्ट्रेस से कैटफाइट चल रही है। ऐसे में इन दिनों सोनम कपूर और करीना कपूर की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। फोटो सोनम की शादी के वक्त की है, जिसमें करीना कपूर सोनम के गले लगी हुई हैं। करीना कपूर सोनम कपूर की अपकमिंग फिल्म वीरे दी वेडिंग जल्द ही सिनेमाघरों में आने वाली है। इसके चलते एक्ट्रेसेस अपनी फिल्म वीरे दी वेडिंग के प्रमोशन में जी जान से जुटी हुई हैं। ऐसे में सोनम की बहन और फिल्म की कोप्रोड्यूसर रेहा कपूर ने करीना और सोनम की एक तस्वीर अपने सोशल मीडिया अकाउंट से शेयर की है।

तस्वीर को कैप्शन देते हुए रेहा लिखती हैं, ‘और वह हमेशा कहते हैं कि हिरोइनें कभी भी दोस्त नहीं हो सकतीं। मैं उन लोगों की मदद नहीं कर सकती। रियल और रील ब्राइड। हैप्पी गर्ल्स, स्ट्रॉन्ग, हैप्पी टैलेंटेड और क्रेजी। दो साल हो गए हमारी यात्रा को। सेंटीमेंटल प्रोड्यूसर, सेंटीमेंटल सिस्टर।’

सोनम की बहन रेहा शेयर की इस तस्वीर के माध्यम से यह साबित करती हुई नजर आईं कि इंडस्ट्री में लोग कहते हैं कि एक्ट्रेस कभी दोस्त नहीं हो सकती। लेकिन तस्वीर के रूप में रेहा ने ये सबूत भी पेश किया। बता दें, रेहा कपूर वीरे दी वेडिंग की को-प्रोड्यूसर हैं। एक्ट्रेस सोनम कपूर, करीना कपूर अपनी फिल्म को लेकर काफी एक्साइटेड हैं। इसके चलते एक्ट्रेसेस अपनी फिल्म का जगह-जगह प्रमोशन करती नजर आ रही हैं।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App