ताज़ा खबर
 

फिल्म के नाम को लेकर विवाद में आई सोनम कपूर और करीना कपूर की वीरे दी वेडिंग, पढ़े क्या है पूरी कहानी

जहां कपूर का दावा है कि फिल्म का टाइटल उन्होंने पहले रिजस्टर करवाया था। वहीं वीरे की वेडिंग के डायरेक्टर आशु त्रिखा का कहना है कि फिल्म के टाइटल का कॉपीराइट और ट्रेडमार्क उनके पास है।

Author नई दिल्ली | March 23, 2017 12:45 pm
सोनम कपूर और करीना कपूर की फिल्म के टाइटल को लेकर चिंता में पड़े अनिल कपूर। (Image Source: Instagram)

ऐसा लगता है कि सोनम कपूर और करीना कपूर की फिल्म वीरे दी वेडिंग को अभी शुरू होने में अभी और समय लगेगा। इससे पहले 2016 के मध्य में इसकी शूटिंग शुरू होनी थी। जोकि करीना की प्रेग्नेसी के चलते आगे बढ़ा दी गई। इस बार फिल्म एक ताजा विवाद में फंस गई है। दरअसल जिम्मी शेरगिल की अपकमिंग फिल्म का नाम Veerey Ki Wedding है जबकि सोनम और करीना की फिल्म का नाम Veere Di Wedding है। दोनों नामों में काफी समानता है। इसी वजह से फिल्म के प्रोड्यूसर अनिल कपूर को चिंता हो रही है। रिपोर्ट्स के अनुसार अनिल ने इंडियन मोशन पिक्चर्स प्रोड्यूसर एसोसिएशन (एम्पा) से मामले में दखल देने को कहा है।

जहां कपूर का दावा है कि फिल्म का टाइटल उन्होंने पहले रिजस्टर करवाया था। वहीं वीरे की वेडिंग के डायरेक्टर आशु त्रिखा का कहना है कि फिल्म के टाइटल का कॉपीराइट और ट्रेडमार्क उनके पास है। आशु ने कहा कि उन्होंने टाइटल को इंडियन फिल्म और टीवी प्रोड्यूसर्स काउंसिल जैसी वैध संस्था में रजिस्टर करवाया है। डायरेक्टर का कहना है कि एसोसिएशन के नियम अनुसार एक ट्रेडमार्क दूसरे को हटा देता है। फिल्म का महत्वपूर्ण हिस्सा शूट किया जा चुका है। वहीं अगले हफ्ते तक इसकी 80 प्रतिशत शूटिंग पूरी हो जाएगी।

In fav @payalkhandwala

A post shared by SonamKAhuja (@sonamkapoor) on

#KareenaKapoor #Bollywood #follow #love #happy #smile #February #kiss

A post shared by Kareena Kapoor Khan (@kareenabebo) on

वीरे की वेडिंग के को-प्रोड्यूसर का कहना है कि इम्पा ने उन्हें फिल्म के महत्वपूर्ण हिस्से की शूटिंग पूरी होने के बारे में पता चलते ही ट्रेडमार्क दे दिया था। रिपोर्ट्स के अनुसार ऐसा लगता है कि अनिल को अब अपनी फिल्म के लिए कोई दूसरा नाम ढूंढना पड़ेगा क्योंकि इसकी शूटिंग अभी तक शुरू नहीं हुई है। बता दें कि अनिल कपूर जल्द पिता के रोल में आने वाले हैं। यह उनके फैन्स के लिए तो किसी झटके से कम नहीं है लेकिन उनके बेटे के लिए यह अच्छी बात है। दरअसल वह जल्द एक फिल्म में अपने बेटे हर्षवर्धन के पिता के रोल में आने वाले हैं।

"It takes a very long time to become young." Pablo Picasso

A post shared by SonamKAhuja (@sonamkapoor) on

#KareenaKapoor #Bollywood #follow #love #happy #smile #February #kiss

A post shared by Kareena Kapoor Khan (@kareenabebo) on

इससे पहले जब अनिल कपूर को सोनम कपूर के पिता का रोल करने को ऑफर मिला था तो उन्होंने मना कर दिया था। यह किस्सा भी काफी मजेदार था। अभिषेक बच्चन ने यह किस्सा किसी को बताया था।

'टाइगर जिंदा है' फर्स्ट लुक: सलमान-कैटरीना के बीच दिखी हॉट केमिस्ट्री

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App