ताज़ा खबर
 

पति की इस हरकत पर ‘नाराज’ हुईं सोनम कपूर, बोलीं- I Will Kill you

सोनम कपूर और आनंद आहूजा सोशल मीडिया पर खुलकर एक दूसरे से प्यार मोहब्बत और मस्ती-मजाक करते दिखाई देते हैं। ऐसे में हाल ही में आनंद आहूजा ने अपने सोशल पोस्ट के जरिए पत्नी सोनम से एक सवाल पूछा।

अपने पति आनंद आहूजा के संग सोनम कपूर (फोटोसोर्स: @SONAMKAPOOR)

शादी के बाद से ही सोनम कपूर और आनंद आहूजा सोशल मीडिया पर खुलकर एक दूसरे से प्यार मोहब्बत और मस्ती-मजाक करते दिखते हैं। ऐसे में हाल ही में आनंद आहूजा ने अपने सोशल पोस्ट के जरिए पत्नी सोनम से एक सवाल पूछा। आनंद ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम के स्टोरी पोस्ट में सोनम को टैग कर लिखा- सोनम क्या तुम्हें याद है मेरी ये मूछें? इस पोस्ट को देखते ही सोनम भी इसका तुरंत रिप्लाई करती हैं। सोनम आनंद को जवाब देते हुए लिखती हैं, ‘आई विल किल यू’।

दरअसल, आनंद ने जिस तस्वीर को सोनम के साथ शेयर किया है वह आनंद का एक आई-डी कार्ड है। इस आई-डी में आनंद की पुरानी तस्वीर नजर आ रही है, जिसमें उनकी मूछें उगी हुआ हैं। इस आई-डी को देखते ही सोनम कपूर पति आनंद के लिए मजाक में लिखती हैं कि वह उन्हें मार डालेंगीं। सोनम और आनंद अक्सर किसी न किसी बात पर सोशल मडिया पर आपस में नोक-झोंक करते मिलते हैं।

हाल ही में सोनम के पति ने अपनी इंस्टा स्टोरी से सोनम की कुछ रीसेंट तस्वीरें भी शेयर की हैं। बता दें, सोनम कपूर और आनंद आहूजा दोनों लंबे समय तक लॉन्ग डिस्टेंस रिलेशनशिप में रहे। इसके बाद सोनम और आनंद की शादी की खबरें सोशल मीडिया पर छाई रहीं। मई 2018 में सोनम और आनंद ने एक दूसरे से शादी कर ली थी।

फिल्मफेयर को दिए एक इंटरव्यू में आनंद शादी और शादी में होने वाली छोटी-छोटी बातों को लेकर कहते हैं- जब शादी की बात आती है तो छोटी बातें बहुत ज्यादा मैटर करती हैं। हम साथ खाना खाते हैं, अगर हम अलग-अलग जगह हों तब भी। हम स्काइप में साथ होते हैं। हम हमेशा इस बात का ध्यान रखते हैं कि सोनम और मैं 2 हफ्ते से ज्यादा एक दूसरे से दूर न रहें।’

View this post on Instagram

Monkeying around 🐒 🐒 @anandahuja 🎥 @seemz

A post shared by Zoya Solanki (@sonamkapoor) on

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App