ताज़ा खबर
 

शादी के बाद लंदन शिफ्ट करेंगी सोनम कपूर, खरीदा दो बेडरूम वाला अपार्टमेंट!

ताजा रिपोर्ट्स के अनुसार, सोनम कपूर शादी के बाद लंदन में शिफ्ट हो जाएंगी, इसके लिए उन्होंने वहां पर दो बेड रूम वाला अपार्टमेंट भी खरीद लिया है।

बॉलीवुड अभिनेत्री सोनम कपूर और बॉयफ्रेंड आनंद आहूजा। (फोटो सोर्स- सोशल मीडिया)

बॉलीवुड अभिनेत्री सोनम कपूर इन दिनों अपनी शादी की खबरों को लेकर बी-टॉउन में चर्चा में हैं। पिछले कुछ समय से आ रही खबरों की मानें तो सोनम कपूर जल्द ही अपने बॉयफ्रेंड आनंद आहूजा के साथ शादी के बंधन में बंध जाएगी। ताजा रिपोर्ट्स के अनुसार, सोनम कपूर शादी के बाद लंदन में शिफ्ट हो जाएंगी, इसके लिए उन्होंने वहां पर दो बेड रूम वाला अपार्टमेंट भी खरीद लिया है।

फिल्मफेयर की एक रिपोर्ट के अनुसार, लवबर्ड्स सोनम कपूर और आनंद आहूजा 7 मई को शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। मुंबई में शादी रचाने के बाद दिल्ली यानी की आनंद आहूजा के होमटॉउन में एक ग्रैंड रिसेप्शन का भी आयोजन किया जाएगा। कहा जा रहा है कि शादी के तुरंत बाद सोनम और आनंद लंदन शिफ्ट होने की तैयारी में हैं। सूत्रों के अनुसार, सोनम और आनंद नॉटिंग हिल के नजदीक एक दो बेड रूम वाला अपार्टमेंट खरीद लिया है। शादी के बाद भी सोनम कपूर फिल्मों में काम करना जारी रखेंगी, इसके लिए उन्हें लदंन से मुंबई के बीच ट्रैवल करना पड़ेगा। जैसे ही शादी के फंक्शन पूरे हो जाएंगे, वैसे ही सोनम कपूर अपने काम पर वापस लौट आएंगी। शादी के बाद सोनम कपूर अपनी अपकमिंग फिल्म ‘वीरे दी वेडिंग’ के प्रमोशन का हिस्सा बनेंगी।

HOT DEALS
  • Moto C 16 GB Starry Black
    ₹ 5999 MRP ₹ 6799 -12%
    ₹0 Cashback
  • Vivo V7+ 64 GB (Gold)
    ₹ 17990 MRP ₹ 22990 -22%
    ₹900 Cashback
एक्ट्रेस सोनम कपूर। (File Photo)

सोनम कपूर की शादी को लेकर कुछ समय पहले ऐसी भी खबर सामने आई कि सोनम डेस्टिनेशन वेडिंग करने वाली थीं, उनकी विशलिस्ट में स्विट्जलैंड और लंदन जैसे स्थान शामिल थे। हालांकि उन्हें अपनी दादी की वजह से डेस्टिनेशन वेडिंग का प्लान कैसिंल करना पड़ा। सोनम कपूर की दादी इतनी दूर ट्रैवल करने में समक्ष नहीं हैं, इसलिए परिवारजनों ने सोनम की शादी को मुंबई में करने का फैसला लिया। परिवार के लिए सोनम की दादी की मौजूदगी होना जरूरी था न की शादी की जगह। मुबंई रिश्तेदारों के लिए भी आसान होगा, क्योंकि कपूर परिवार के ज्यादातर रिश्तेदार दिल्ली या मुंबई में ही रहते हैं।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App