ताज़ा खबर
 

कॉफी डेट पर गए सोनम कपूर और आनंद आहूजा, वीडियो में देखें कैसे करते रहे मस्ती

सोनम कपूर अपनी पसंदीदा कॉफी की चुस्की लेने के साथ ही फन भी करती हुई नजर आ रही हैं। सोनम और आनंद का यह नया वीडियो लोगों का ध्यान अपनी ओर खींच रहा है।

Author नई दिल्ली | March 14, 2018 1:26 PM
अभिनेत्री सोनम कपूर और आनंद आहूजा।

बॉलीवुड अभिनेत्री सोनम कपूर और आनंद आहूजा को अक्सर एक साथ स्पॉट किया जाता है। सोनम और आनंद की दोस्ती की चर्चा बी-टॉउन में भी होती रहती है। हालांकि, दोनों ने कभी भी अपने रिश्ते को सार्वजनिक रूप से स्वीकार नहीं किया। फैन्स को दोनों के ऑफिशियल अनाउंसमेंट का इंतजार भी है। सोनम और आनंद के फैन्स अक्सर सोशल मीडिया पर वीडियो और फोटोज शेयर करते रहते हैं। अब सोनम और आंनद का एक वीडियो शेयर किया जा रहा है, जिसमें दोनों कॉफी डेट पर मस्ती करते हुए नजर आ रहे हैं। वीडियो को सोनम कपूर फैन क्लब नाम के एक ट्विटर अकाउंट यूजर ने शेयर किया है।

सोनम कपूर और आनंद आहूजा को हाल ही में एक साथ कॉफी टाइम एन्जॉय करते हुए देखा गया। सोनम कपूर अपनी पसंदीदा कॉफी की चुस्की लेने के साथ ही फन भी करती हुई नजर आ रही हैं। सोनम और आनंद का यह नया वीडियो लोगों का ध्यान अपनी ओर खींच रहा है। सोनम और आनंद को लेकर अफवाह है कि पिछले कुछ सालों से वे एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। हाल ही में बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री श्रीदेवी के अंतिम संस्कार में भी दोनों एक साथ नजर आए थे।

HOT DEALS
  • Gionee X1 16GB Gold
    ₹ 8990 MRP ₹ 10349 -13%
    ₹1349 Cashback
  • Moto C 16 GB Starry Black
    ₹ 5999 MRP ₹ 6799 -12%
    ₹0 Cashback

Sonam Kapoor, Sonam Kapoor cried, Sonam Kapoor crying, Sonam Kapoor weeping, Sridevi, Sridevi Funeral, Sridevi Funeral news, Sonam Kapoor and sridevi, entertainment news एक्ट्रेस सोनम कपूर। (File Photo)

वहीं, कुछ समय पहले ऐसी खबरें आईं कि जोधपुर में सोनम कपूर और आनंद आहूजा इस साल शादी के बंधन में बंध सकते हैं। कुछ समय पहले भी सोनम और आनंद का एक वीडियो सामने आया था, जिसमें सोनम कपूर आनंद से वीडियो कॉल करती हुई नजर आ रही थीं। बता दें कि सोनम कपूर और मलयालम एक्टर डलक्यूर सलमान जल्द ही अनुजा चौहान के बेस्ट सेलिंग उपन्यास ‘द जोया फैक्टर’ पर बनने वाली फिल्म में नजर आने वाले हैं। फिल्म के डायरेक्टर अभिषेक शर्मा हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App