ताज़ा खबर
 

पैडमैन की शूटिंग के दौरान अक्षय कुमार और सोनम कपूर को फैन्स ने दिया सरप्राइज, देखकर हैरान रह गए सभी

सोनम कपूर और अक्षय कुमार फिलहाल आर.बाल्की की फिल्म पैडमैन की शूटिंग के लिए मध्यप्रदेश के महेश्वर में हैं।
नेशनल अवॉर्ड की घोषणा होने पर सेलेब्स ने यह तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की थी।

सोनम कपूर और अक्षय कुमार फिलहाल आर.बाल्की की फिल्म पैडमैन की शूटिंग के लिए मध्यप्रदेश के महेश्वर में हैं। हाल ही में यहां के कुछ लोकल लोगों ने उनके लिए ऐसा सरप्राइज प्लान किया कि दोनों सेलेब्स हैरान रह गए। दरअसल यहां के रहने वाले कुछ लोगों को जब यह पता चला कि अक्षय कुमार और सोनम कपूर को नेशनल अवॉर्ड मिला है तो वह कुछ गिफ्ट और दो केक लेकर फिल्म की शूटिंग के सेट पर पहुंच गए। अपने फैन्स की तरफ से यह प्यार देथ दोनों स्टार्स काफी खुश हुए। यह केक ब्रेक के दौरान काटा गया और पूरी टीम ने यह जश्न मनाया।

बालीवुड अभिनेता अक्षय कुमार को फिल्म ‘रुस्तम’ में उनकी बेहतरीन अदाकारी के लिए 64वें राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कारों में बेस्ट एक्टर चुना गया है अक्षय ने ट्विटर और इंस्टाग्राम पर एक वीडियो के जरिए अवॉर्ड के लिए आभार व्यक्त किया। फिल्म ‘पैडमैन’ के लिए अक्षय के साथ शूटिंग कर रही सोनम कपूर ने कहा कि यह दोहरे जश्न का मौका है। सोनम कपूर की ‘नीरजा’ ने हिंदी फिल्मों की कैटेगरी में अवॉर्ड हासिल किया है। नेशनल अवॉर्ड  में सोनम कपूर की बेहतरीन एक्टिंग का भी स्पेशन मेंशन किया गया। निर्देशक राम माधवानी की फिल्म ‘नीरजा’ ने हिंदी फिल्मों की श्रेणी में सर्वश्रेष्ठ स्थान हासिल किया है।

फिलहाल मध्यप्रदेश में फिल्म पैडमैन की शूटिंग में बिजी सोनम कपूर ने सोशल मीडिया के जरिए अपने फैन्स और फॉलोअर्स को शुक्रिया कहा था।आर के डायरेक्शन में बनी ये फिल्म तमिलनाडु के रहने वाले अरुणाचलम मुरुगनाथम के जीवन पर आधारित है।

मुरुगनाथम पैडमैन के नाम से भी जाने जाते हैं। मुरुगनाथम ने ग्रामीण क्षेत्रों में रहने वाली महिलाओं को सस्ता सैनेटरी नैपकिन उपलब्ध करवाया। अक्षय कुमार फिल्म में उन्हीं का किरदार निभाएंगे और राधिका उनकी पत्नी के रोल में दिखेंगी।

 

अभय देओल ने फेयरनेस क्रीम के विज्ञापन करने वाले शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण, जॉन अब्राहम पर साधा निशाना

सोनम कपूर ने करवाया शानदार फोटो शूट

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.