ताज़ा खबर
 

Sonam Kapoor-Anand Ahuja Marriage: जब सोनम को टोकते हुए बोले बड़े-बुजुर्ग- अब आनंद को ‘आप’ कहो…

Sonam Kapoor Marriage, Sonam Kapoor and Anand Ahuja Wedding/Marriage: सोनम की शादी की कई सारीं तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं। इनमें एक वीडियो सामने आया है जिसमें सोनम अपने पति आनंद आहूजा को माला पहना रही हैं।

Sonam Kapoor Marriage, Sonam Kapoor and Anand Ahuja Wedding/Marriage: सोनम कपूर और आनंद आहूजा

अनिल कपूर की बेटी सोनम कपूर आनंद आहूजा के साथ शादी के बंधन में बंध चुकी हैं। सोनम की शादी की कई सारीं तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं। इनमें एक वीडियो सामने आया है जिसमें सोनम अपने पति आनंद आहूजा को माला पहना रही हैं। वीडियो में पीछे से आवाज आती है कि पहले माला कौन पहनाएगा। ऐसे में सोनम बच्चों की तरह उछल कर कहती हैं- मैं।

सोनम आनंद को माला पहनाती हैं, इस दौरान उनके कलीरे आनंद की शेरवानी में फंस जाते हैं। तभी सोनम कहती हैं- सॉरी बाबू। इतने में पीछे से फिर आवाज आती है-बाबू नहीं आप बोलो। तभी सोनम भी करेक्शन करते हुए रिपीट करती हैं- आप-आप-आप। बता दें, 6 मई को सोनम की मेहंदी रखी गई थी। 7 मई को सोनम का संगीत था जिसमें घरवालों से लेकर बी-टाउन के सेलेब्स ने खूब धमाल मचाया। वहीं आज यानी 8 मई को सोनम की शादी आनंद के साथ हो गई है। बताते चलें, आनंद आहूजा दिल्ली बेस्ड बिजनेसमैन हैं। दोनों काफी लंबे समय से रिलेशनशिप में थे।

sonam kapoor, sonam kapoor marriage, sonam kapoor wedding, sonam kapoor marriage pics, sonam kapoor wedding pics, anand ahuja, Sonam Kapoor and Anand Ahuja, Sonam Kapoor and Anand Ahuja Wedding, Sonam Kapoor and Anand Ahuja Marriage शादी के बाद सोनम और आनंद के चेहरे से छलकती खुशी (फोटो सोर्स: इंस्टाग्राम)

इसके चलते सोनम और आनंद के घर वालों ने दोनों की शादी करने का फैसला किया। सोनम आनंद से एक दोस्त के जरिए मिली थी। वह दोस्त दोनों की कॉमन फ्रेंड है। इसके बाद सोनम और आनंद के मिलने का सिलसिला चालू हुआ। धीरे-धीरे दोनों एक दूसरे को पसंद करने लगे। वहीं आनंद ने तो पहले महीने में ही सोनम को प्रपोज कर दिया था। इसके चलते अब दोनों की शादी हो चुकी है।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App