ताज़ा खबर
 

शादी के बाद नर्वस हैं सोनम कपूर आहूजा, वीडियो में देखें खुद बताई वजह

सोनम कपूर हाल ही में दिल्ली के बिजनेसमैन आनंद आहूजा के साथ शादी के बंधन में बंधी हैं। शादी के बाद हनीमून जाने की बजाए वह अपने काम की ओर लौट गई हैं।

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर।

बीते कुछ दिनों में बॉलीवुड और फैशन की सबसे ज्यादा चर्चा में रहे। इसकी शुरूआत मेट गाला से हुई और अब कान्स फिल्म फेस्टिवल की धूम है। बॉलीवुड की कई अभिनेत्रियां रेड कारपेट पर जलवे बिखेरती नजर आईं। दीपिका पादुकोण ने दोनों फंक्शन के रेड कारपेट पर वॉक कर लोगों को दीवाना बना लिया तो वहीं ऐश्वर्या राय बच्चन, कंगना रनौत में भी गॉर्जियस लुक में नजर आईं। वहीं सोनम कपूर कान्स फिल्म फेस्टिवल में 14 और 15 मई को रेड कारपेट पर वॉक कर सकती हैं। सोनम कपूर इस समय काफी नर्वस महसूस कर रही हैं, इस बात का खुलासा उन्होंने खुद किया है। सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया जा रहा है जिसमें सोनम नर्वस होने की बात कहती नजर आ रही हैं।

सोनम कपूर ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक वीडियो शेयर किया है। वीडियो में सोनम कपूर कहती हैं, ”यह पहला मौका है जब कान्स में वह अपनी बहन के बिना जा रही हैं। इस वजह से सुपर नर्वस महसूस कर रही हैं।” मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, सोनम कपूर हमेशा से स्टाइल को लेकर रेहा कपूर पर ही निर्भर रही हैं और उनकी वजह से लोगों को इंप्रेस करने में सफल रहती हैं।

सोनम कपूर हमेशा से ही कपड़ो का सेलेक्शन काफी अच्छा रहा है और इसके पीछे का कारण उनकी बहन रेहा कपूर हैं। जहां सोनम कपूर का हमेशा से साथ देने के लिए बहन रेहा कपूर उनके साथ कान्स फिल्म फेस्टिवल जाती थीं, लेकिन इस बार सोनम कपूर को अकेले ही जाना पड़ा। रेहा इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘वीरे दी वेडिंग’ की रिलीज में बिजी हैं, इस वजह से नए-नवेले कपल को ज्वॉइन नहीं कर सकीं। सोनम कपूर हाल ही में दिल्ली के बिजनेसमैन आनंद आहूजा के साथ शादी के बंधन में बंधी हैं। शादी के बाद हनीमून जाने की बजाए वह अपने काम की ओर लौट गई हैं। 8 मई को सोनम-आनंद सिख रीति रिवाजों से शादी के बंधन में बंधे थे।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App