ताज़ा खबर
 

सोनम और अनिल कपूर से चिढ़ते हैं अभय देओल, एक फिल्म की वजह से एक्टर का करियर हो गया था बर्बाद!

Sonam Kapoor, Anil Kapoor: आयशा फिल्म में दोनों एक दूसरे के बेस्टी बने थे, जो कभी लड़ते झगड़ते थे और अंत में प्यार कर बैठे। फिल्म में कई जगह सोनम को लेकर अभय काफी कूल और अंडरस्टैंडिंग नजर आए। लेकिन पर्दे के पीछे की कहानी कुछ और ही थी।

Sonam Kapoor, Anil Kapoor, Abhay Deol, Abhay Deol Get Annoyed With Sonam And Anil kapoor, Abhay Deol Career Mistakes, entertainment news, bollywood news, television newsसोनम कपूर- अनिल कपूर दूसरी तरफ अभय देओल

Sonam Kapoor: एक्ट्रेस सोनम कपूर और अभय देओल (Abhay Deol) ने पहली बार साथ में फिल्म ‘आयशा’ में काम किया था। इस फिल्म में दोनों एक दूसरे के बेस्टी बने थे, जो कभी लड़ते झगड़ते थे और अंत में प्यार कर बैठे। फिल्म में कई जगह सोनम को लेकर अभय काफी कूल नजर आए। लेकिन पर्दे के पीछे की कहानी कुछ और ही थी।

अनिल कपूर ने अपनी बेटी सोनम के लिए फिल्म आयशा का निर्माण किया। यह फिल्म Emma फिल्म की रीमेक थी। सोनम के अपोजिट फिल्म में अभय देओल को लिया गया। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं कर पाई। लेकिन फिल्म को लेकर काफी कॉन्ट्रोवर्सी हो गई थी। खबरें हैं कि फिल्म पूरी होने के बाद अभय देओल ने इस फिल्म और अनिल कपूर साथ ही सोनम को लेकर अजीब बातें करना शुरू कर दिया था।

अभय देओल के मुताबिक वह एमा फिल्म की रीमेक में काम कर रहे थे, लेकिन फिल्म के बीच में उन्हें अहसास होने लगा था कि वह किसी फैशन शो के लिए काम कर रहे हैं। क्योंकि फिल्म का आधे से ज्यादा खर्च सोनम के मेकअप, हेयरस्टाइल और कपड़ों पर हो रहा था। उस वक्त सामने आया था कि अभय देओल इस फिल्म में काम करने के 20 लाख रुपए ले रहे थे। वहीं सोनम के मेकअप और कपड़ों का खर्चा इससे कहीं ज्यादा था। अभय ने इस फिल्म और सोनम को लेकर खुद क्रिटिसिजम शुरू कर दिया था।

अभय ने ये भी कहा था कि उन्होंने साइन तो फिल्म आइशा की थी, लेकिन अब लगा कि 2 घंटे का कोई फैशन शो शूट कर रहे हैं। ऐसे में सोनम और अनिल कपूर दोनों ही अभय से नाराज हो गए थे। अभय देओल ने भी सोनम संग दोबारा काम न करने की कसम खा ली थी। हालांकि सोनम और अभय दोनों की ही फिल्में बॉक्स ऑफिस पर काम नहीं कर पा रही थीं। ऐसे में दोनों एक बार फिर से फिल्म रांझना में साथ नजर आए। ये फिल्म हिट भी रही।

करियर में कुछ अच्छा नहीं हो पा रहा था फिर भी अभय देओल ने अपना प्रोडक्शन खोला और एक नए चेहरे के साथ फिल्म बनाई। प्रीति देसाई के साथ अभय ने ‘वन बाय टु’ फिल्म बनाई। अभय ने प्रीति को इस फिल्म से लॉन्च किया। खबरें हैं अभय प्रीति के साथ लिव इन में भी रहते थे। ऐसे में उन्हीं के लिए अभय ने ये फिल्म बनाई थी।

फिल्म बनाने के लिए अभय ने अपने घर तक को गिरवी रख दिया था। 8 करोड़ के बजट वाली इस फिल्म के साथ 5 प्रोड्यूसर्स को जोड़ा गया। वहीं अभय के फिल्म में खुद के 4 करोड़ रुपए लगे थे। फिल्म के म्यूजिक को लेकर भी टीसीरीज से अभय का कुछ पंगा हो गया था। वहीं रिलीज के बाद ये फिल्म भी फ्लॉप हो गई थी।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 सारा और इब्राहिम की तस्वीरों को देखकर रो पड़ते थे सैफ अली खान, तलाक के बाद अमृता सिंह को दिया इतने करोड़ का मुआवजा
2 ‘मैंने 3 साल से शराब को हाथ नहीं लगाया है लेकिन…’, शराब की दुकानें खोले जाने को लेकर पूजा भट्ट ने किया ट्वीट
3 Kundali Bhagya: ‘किसी दिन मुझे तुम्हारी बात बुरी लग गई तो बड़ा पछताओगे’, जब प्रीता ने दी करण को चेतावनी
ये पढ़ा क्या?
X