ताज़ा खबर
 

Inside Video: सलमान ने गाया गाना तो गजब थिरके शाहरुख खान, रणवीर-अनिल-आनंद ने भी दिया साथ

इस पार्टी में सितारों का मेला लगा रहा। कजिन रणवीर सिंह, अर्जुन कपूर, जाह्नवी-खुशी और अंशुला-शनाया के अलावा पार्टी में शाहरुख खान-गौरी खान, मिक्का, जैकलीन फर्नांडीस. स्वरा भास्कर, करीना-सैफ, सलमान खान जैसे बड़े और नामी सेलेब्स मौजूद रहे।

Author Updated: May 11, 2018 4:42 PM
सोनम की शादी के रिसेप्शन में मिक्का, रणवीर सिंह, शाहरुख खान और अनिल कपूर

सोनम कपूर और आनंद आहूजा की शादी बड़े ही धूमधाम से मुंबई में की गई। 6 तारीख को सोनम की मेहंदी थी, 7 मई को संगीत और 8 मई को सोनम और आनंद की जिंदगी का सबसे बड़ा दिन था। सोनम ने पूरे सिक्ख रीति रिवाजों के साथ आनंद से शादी की। वहीं बॉलीवुड की जानी मानी हस्तियां भी इस शादी की साक्षी बनीं। शादी पूरी होने के बाद सोनम और आनंद का वेडिंग रिसेप्शन उसी रात रखा गया।

इस पार्टी में सितारों का मेला लगा रहा। कजिन रणवीर सिंह, अर्जुन कपूर, जाह्नवी-खुशी और अंशुला-शनाया के अलावा पार्टी में शाहरुख खान-गौरी खान, मिक्का, जैकलीन फर्नांडीस. स्वरा भास्कर, करीना-सैफ, सलमान खान जैसे बड़े और नामी सेलेब्स मौजूद रहे। इस दौरान इस सब ने मिलकर सोनम के शादी के रिसेप्शन में जम कर मस्ती की और डांस फ्लोर पर खूब मजा किया।

जहां करीना कपूर सैफ अली खान के गाने ओल-ओल पर खुद को रोक नहीं पाईं और डांस करने लगीं। वहीं स्वरा, सोनम और करीना ने मिलकर अपनी अपकमिंग फिल्म ‘वीरे दी वेडिंग’ के गाने ‘तारीफा’ पर डांस किया। इसके अलावा शाहरुख खान और सलमान खान ने सोनम के रिसेप्शन पर साथ डांस किया। इतना ही नहीं सलमान ने तो माइक तक थाम लिया और लगे अपने गाने-गाने में।

वहीं शाहरुख भी जमकर सलमान के गानों पर डांस करते रहे। इस दौरान सलमान और शाहरुख के साथ अनिल कपूर भी वन टु का फोर करते नजर आए। साथ ही रणवीर सिंह भी अपने सीनियर एक्टर्स को कॉपी करते दिखे और उनकी रिस्पेक्ट में उनके हर स्टेप को फॉलो करते मस्ती करते रहे। देखें रणवीर, शाहरुख, सलमान, मिक्का और अनिल की डांस फ्लोर वाली मस्ती:-

नेहा की मेहंदी से लेकर शादी तक की तस्वीरें देखें यहां

https://www.jansatta.com/entertainment/

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 हिमेश रेशमिया ने एक्ट्रेस सोनिया कपूर से की शादी, 22 साल बाद पहली पत्नी से हुआ था तलाक
2 रिसेप्शन में आनंद आहूजा ने चूड़ीदार के साथ क्यों पहना था स्पोर्ट्स शूज, सामने आई वजह
3 Hope Aur Hum Movie Review: नसीहतों से आशा की नई किरण छलकाती है नसीरुद्दीन शाह की ये फिल्म