ताज़ा खबर
 

‘हंसती भी हूं तो होता है दर्द, लौटना चाहती हूं घर’, सोनाली बेंद्रे ने बयां की कैंसर से जंग की कहानी

सोनाली ने पोस्ट के अंत में घर लौटने की इच्छा जाहिर करते हुए लिखा- ''फिलहाल मेरा इलाज जारी है। मेरा सिर्फ ध्यान इस बात पर है कि मैं बेहतर होकर घर लौटना चाहती हूं।''

एक्ट्रेस सोनाली बेंद्रे।

अभिनेत्री सोनाली बेंद्रे विदेश में इन दिनों कैंसर का इलाज करवा रही हैं। खतरनाक बीमारी होने के बावजूद वह हमेशा सोशल मीडिया पर सकारात्मक संदेश शेयर करती रहती हैं। सोनाली के द्वारा शेयर किए गए वीडियो और तस्वीरों में वह मुस्कुराते हुए ही दिखाई पड़ती हैं। हालांकि हाल ही में उन्होंने एक पोस्ट के जरिए अपना दर्द बयां किया है। पोस्ट में सोनाली ने संघर्ष के बारे में बताते हुए बीमारी से अपनी जंग के बारे में कई बातें शेयर की हैं।

सोनाली ने पोस्ट में लिखा- ”बीते कुछ महीनों में मैंने अच्छे दिन भी देखे और बुरे भी। कुछ ऐसे दिन भी रहे जब मैं इतना थक जाती थी कि मैं दर्द की वजह से एक अंगुली को उठा पाना भी मुश्किल होता था। मुझे लगता है कि एक ऐसा चक्र है जिसमें दर्द शरीर से शुरू होकर दिमाग और फिर भावनाओं में भी पहुंच जाता है। कीमो और सर्जरी के बाद मुझे हंसना भी मुश्किल हो गया था।”

सोनाली बेंद्रे ने अपना दर्द साझा किया है।

एक्ट्रेस ने आगे लिखा- ”कभी-कभी मुझे लगता था इस स्थिति से बाहर आने के लिए मुझे जान भी लगा देनी पड़ेगी। हर मिनट मुझे खुद से लड़ना होता था। मैं इस लंबी और थकाऊ लड़ाई से लड़ती रहती क्योंकि मुझे पता था कि यह लड़ाई लड़ने लायक है। हमें इस बात को जानना जरुरी है कि हमारी जिंदगी में कुछ बुरे दिन भी आते हैं। इसलिए खुद को खुश रखना बेमतलब है। हम यह नाटक भला क्यों और किसके लिए कर रहे हैं?”

सोनाली बेंद्रे।

सोनाली ने लिखा- ”कुछ समय के लिए मैंने रोने, दर्द महसूस करने और खुद पर तरस खाने से खुद को नहीं रोका। सिर्फ आपको ही पता होता है कि आप पर क्या गुजर रही है और इसे स्वीकार भी करना होता है। भावनाएं गलत नहीं होती हैं। निगेटिव इमोशन्स भी गलत नहीं होते हैं। हालांकि एक सीमा के बाद इन्हें पहचानिए और खुद पर काबू करने से पहले रोकिए। नींद या कीमो के बाद मरी फेवरिट स्मूदी या मेरे बेटे से बातचीत हमेशा काम आते हैं।” सोनाली ने पोस्ट के अंत में घर लौटने की इच्छा जाहिर करते हुए लिखा- ”फिलहाल मेरा इलाज जारी है। मेरा सिर्फ ध्यान इस बात पर है कि मैं बेहतर होकर घर लौटना चाहती हूं।”

 

मनीष मल्होत्रा के लिए ‘दुल्हन’ बनीं श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर, Bridal Look में Internet सेंसेशन बनीं धड़क स्टार

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App