scorecardresearch

सोनाली बेंद्रे का दावा- अंडरवर्ल्ड के दबाव में नहीं मिलता था फिल्मों में काम, ऐन मौके पर किसी और को दे दिया गया था रोल

बॉलीवुड एक्ट्रेस Sonali Bendre ने हाल ही में खुलासा किया है कि 90 के दशक में उन्हें कई फिल्में छोड़नी पड़ी थी क्योंकि फिल्म इंडस्ट्री अंडरवर्ल्ड के प्रभाव में थी।

Sonali Bendre bollywood
बॉलीवुड अभिनेत्री सोनाली बेंद्रे। (Photo Credit – Facebook/Sonali BendreBahl)

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाली बेंद्रे 90 के दशक की चर्चित अभिनेत्री रही हैं। कुछ साल पहले उन्हें कैंसर होने का पता चला था जिसकी वजह से वह फिल्मों से दूर हो गई थीं। कैंसर को मात देने के बाद एक बार फिर से एक्ट्रेस काम पर लौट आई हैं। उनकी वेब सीरीज ‘द ब्रोकेन न्यूज’ हाल ही में जी5 पर रिलीज हो गई है। इस सीरीज में सोनाली के काम की तारीफ की जा रही है।

अब हाल ही में सोनाली बेंद्रे ने अंडरवर्ल्ड के बॉलीवुड से कनेक्शन को लेकर खुलकर बात की हैं। उन्होंने बताया कि 90 के दशक में उन्हें कई फिल्में छोड़नी पड़ी थी क्योंकि फिल्म इंडस्ट्री अंडरवर्ल्ड के प्रभाव में थी। उस समय कई फिल्मों में गैर-कानूनी तरीके से पैसा लगााया जाता था।

सोनाली बेंद्रे को फिल्मों में नहीं मिला काम: सोनाली बेंद्रे हाल ही में‘द रणवीर शो’ पॉडकास्ट का हिस्सा बनी थीं। इस शो में सोनाली ने कई बड़े खुलासे किए हैं। उन्होंने बताया कि 1990 के दशक में बॉलीवुड कलाकारों और इससे जुड़े लोगों को अंडरवर्ल्‍ड कॉल आना आम सी बात थी। अंडरवर्ल्‍ड का फिल्‍मी इंडस्‍ट्री में खास दखल था। एक्ट्रेस ने बताया कि उस वक्त कई फिल्मों पर गैर-कानूनी तरीकों से पैसा लगाया जा रहा था और अगर आप इस मामले में उनका साथ न दें तो आपको कभी काम ही नहीं मिल सकता था।

अभिनेत्री के पति ने दिया साथ: सोनाली बेंद्रे ने बताया कि वह उन दौरान गोल्डी बहल को डेट कर रही थी, वो एक फिल्म मेकर हैं और उन्हें पता होता था कि किन फिल्मों पर अंडरवर्ल्ड पैसा लगा रहा है और किन फिल्मों पर उनकी नजर है। गोल्डी यह सब सोनाली को बता देते थे और वह उन फिल्मों को छोड़ देती थीं।

कई फिल्मों से धोने पड़े हाथ: सोनाली कहती हैं,’आज भी मुझे इस बात का दुख होता है कि मुझे कई अच्छी फिल्मों से हाथ धोना पड़ा था।’ इस दौरान सोनाली ने अपने करियर को लेकर भी बात की। उन्होंने बताया कि कई बार उन्हें फिल्मों से इसलिए भी निकाल दिया जाता था क्योंकि मेकर्स दबाव में आकर दूसरी हीरोइनों को साइन कर लेते थे। फिर निर्देशक या को-एक्टर फोन कर करते थे और कहते थे कि ‘मुझ पर दबाव है और मैं इस बारे में कुछ नहीं कर सकता। मैं भी समझ जाती’

पढें मनोरंजन (Entertainment News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

अपडेट

X