scorecardresearch

कैंसर से जंग जीतने के बाद पहली बार टीवी ऐड में नजर आईं सोनाली बेंद्रे, वीडियो देख फैन्स हुए भावुक

Sonali Bendre first commercial Video: सोनाली बेंद्रे का कैंसर जैसी बीमारी से जंग जीतने के बाद पहला टीवी ऐड सामने आया है। इस ऐड को देखने को बाद सोनाली के फैन्स भावुक हो गए।

कैंसर से जंग जीतने के बाद पहली बार टीवी ऐड में नजर आईं सोनाली बेंद्रे, वीडियो देख फैन्स हुए भावुक
सोनाली बेंद्रे । (फोटो सोर्स- @sonalibendre instagram)

Sonali Bendre first commercial: सोनाली बेंद्रे कैंसर जैसी खतरनाक बीमारी से जंग जीतने वालीं आज कई लोगों के लिए प्रेरणा बन गई हैं। बीमारी के चलते सोनाली बीते काफी समय से कैमरे से दूर थीं। लेकिन अब वह एक बार फिर से काम की ओर लौट आई हैं। बीमारी के बाद सोनाली का पहला टीवी ऐड सामने आ चुका है। इस विज्ञापन में सोनाली ने दुनियाभर की महिलाओं को एक संदेश दिया है। सोनाली बेंद्रे का ऐड देखने के बाद उनके फैन्स काफी इमोशनल हो गए हैं।

वीडियो में सोनाली ने दुनियाभर की मांओं से कहती हैं- ”एक बार मैंने अपनी दादी को साड़ी को पल्लू पर एक गांठ बांधते हुए देखा। मैंने उनसे बड़ी उत्सुकता से पूछा कि दादी आपने ऐसा क्यों किया। उन्होंने जवाब में कहा कि वह हर समय सब कुछ याद नहीं रख सकती हैं। इसलिए साड़ी की गांठ उन्हें याद दिलाता रहेगा कि उन्हें क्या करना है। इसलिए मैं आज चाहूंगी कि आप भी ऐसा ही करें।”

सोनाली ने वीडियो के साथ कैप्शन लिखा, ”एक गांठ बांधे #MujheSabNahiPata #IDidntKnow stories को मेरे साथ भी शेयर करें। आपकी कहानी किसी मां को बेहतर बनाने का काम कर सकती है।” सोनाली बेंद्रे के इस वीडियो को देखकर उनके फैन्स भावुक हो गए। एक फैन ने कमेंट बॉक्स में लिखा- मैडम पहले आप यह बताइए कि आप कैसी हैं और अपना ध्यान रखिए। वहीं एक अन्य यूजर लिखता है- आप सच में एक प्रेरणा हैं और आपको देखकर बहुत अच्छा लगा। वहीं कई सारे फैन्स ने लिखा कि आपको दोबारा से देखकर बहुत लगा। एक फैन लिखता है- मैम आपके लिए अब सम्मान बढ़ गया है।

https://www.instagram.com/p/Bu_vTEkhTxG/?utm_source=ig_embed

बता दें कि हाल ही में सोनाली बेंद्रे ने इस मीडिया हाउस से बातचीत में कैंसर से उभरने की कहानी को शेयर किया था। सोनाली ने बताया था कि मुश्किल घड़ी में उनके पति और बेटे उनका खूब साथ दिया। न्यूयॉर्क में जब इलाज के लिए गई थीं तो डॉक्टर ने रिपोर्ट देखकर कहा था कि उनके बचने के केवल 30 प्रतिशत ही चांस हैं। यह सुनकर सोनाली शॉक्ड हो गई थीं। हालांकि सोनाली ने इस मुश्किल दौर में भी हिम्मत से काम लिया और कैंसर की जंग में जीत भी हासिल की।

(और ENTERTAINMENT NEWS पढ़ें)

पढें मनोरंजन (Entertainment News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

First published on: 17-03-2019 at 01:03:09 pm
अपडेट