ताज़ा खबर
 

जिस टीवी शो को सोनाली ने छोड़ा, उस शो के जज को भी नहीं थी एक्ट्रेस के कैंसर की भनक

Sonali Bendre High Grade Cancer Latest News: सोनाली को कैंसर होने की खबर सुनकर एक्ट्रेस ओमंग शॉक्ड रह गए और उनका कहना है कि सोनाली की सेहत के बारे में उन्हें और टीम को कोई अंदाजा नहीं था।

सोनाली बेंद्रे रिएलिटी शो इंडियाज बेस्ट ड्रामेबाज सीजन 2 में बतौर जज की भूमिका अदा कर रही थीं।

सोनाली बेंद्रे ने अपने फैन्स और साथी कलाकारों को कैंसर होने की खबर बताकर चौंका दिया। सोनाली पिछले लंबे वक्त से सिल्वर स्क्रीन से गायब थीं, लेकिन छोटे परदे के किड्स रिएलिटी शो ‘इंडियाज बेस्ट ड्रामेबाज सीजन 2’ में बतौर जज की भूमिका अदा कर रही थीं। सोनाली के साथ अभिनेता विवेक ओबरॉय और ओमंग कुमार भी बतौर जज शो का हिस्सा हैं। सोनाली को कैंसर होने की खबर सुनकर एक्ट्रेस ओमंग शॉक्ड रह गए और उनका कहना है कि सोनाली की सेहत के बारे में उन्हें और टीम को कोई अंदाजा नहीं था।

मुंबई मिरर से बातचीत में ओमंग ने कहा, हमने एक साथ तीन से चार एपिसोड शूट किए थे इसके बाद वह रिप्लेस हो गई थीं। हम साथ में हंसते थे, मजे करते थे और कई तरह की गपसप करते थे। मुझे लगता है कि इस बीमारी के बारे में उन्हें(सोनाली) को भी जानकारी नहीं थी, हमें बताया गया था कि वह न्यूयॉर्क के लिए रवाना हो गई हैं क्योंकि उन्हें कुछ टेस्ट कराने हैं। लेकिन हमें उन्हें कैंसर होने की जानकारी नहीं थी। मुझे पता है कि वह एक फाइटर हैं और वह इससे बाहर भी आ जाएंगी। वहीं शो के को-जज विवेक ओबरॉय ने ट्विटर पर लिखा, आप एक मजबूत महिला हैं जिन्हें मैं जानता हूं। मैं सम्मान करता हूं जिस तरह आप हर मुश्किल स्थिति में मजबूती के साथ हमेशा खड़ी रहीं और जीती भी। एक शानदार महिला, पत्नी, मां और राइटर और कई लोगों की प्रेरणा भी। हमें पता है कि कैंसर इस लड़ाई को जरुर हारेगा। ढ़ेर सारा प्यार और प्रार्थना हमेशा आपके साथ हैं। बता दें कि सोनाली की जगह को शो में हुमा कुरैशी ने ली है। इसी शो के जरिए हुमा ने टीवी जगत में डेब्यू भी किया है।

सोनाली ने अपनी इंस्टाग्राम अकाउंट की पोस्ट में लिखा, कभी-कभी जब आपको जरा सी भी उम्मीद नहीं होती, जिंदगी आपको अचानक किसी अजीब मोड़ पर लाकर खड़ कर देती है। हाल ही में मुझे हाई-ग्रेड कैंसर डायग्नोज हुआ है, इसके बारे में सच में हमें पता ही नहीं चला। हल्के दर्द के कारण कुछ टेस्ट कराए, उनके रिजल्ट में जो आया उसकी उम्मीद ही नहीं थी। मेरा परिवार और दोस्त मेरे आसपास खड़े हैं और मेरा पूरा साथ दे रहे हैं। मैं बहुत भाग्यशाली और उन सभी की आभारी हूं। फिलहाल डॉक्टरों की सलाह के बाद मैं अभी न्यूयॉर्क में इलाज की प्रक्रिया करा रही हूं। मैं हर कदम पर लड़ने के लिए तैयार हूं। मैं इस लड़ाई से लड़कर दिखाऊंगी क्योंकि मेरे साथ परिवार और दोस्त की ताकत है।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App