ताज़ा खबर
 

सोनाक्षी सिंहा की फिल्म नूर का पहला गाना रिलीज, गुलाबी आंखें जो तेरी देखी का रीमेक है गुलाबी 2.0

नूर पाकिस्तानी लेखक सबा इम्तियाज की किताब कराची, यू आर किलिंग मी पर आधारित है।

Author Updated: March 23, 2017 12:13 PM
फिल्म नूर के गाने गुलाबी 2.0 में सोनाक्षी सिंहा।

सोनाक्षी सिन्हा की आने वाली फिल्म नूर का पहला गाना बुधवार को रिलीज हो गया है। 1970 के दशक का मोहम्मद रफ़ी का सदाबहार गाना गुलाबी आंखें जो तेरी देखी का रीमेक है। पिछली बार ये गाना राजेश खन्ना पर फिल्माया गया था। इस बार इस गाने को कंपोज किया है अरमान मलिक ने। इस गाने को अरमान मलिक के साथ तुलसी कुमार और यश नार्वेकर ने गाया है। गाने को टाइटल दिया गया है गुलाबी 2.0। गाने में सोनाक्षी बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं। ट्रेलर में भी गाने के कुछ सीन दिखाए गए हैं। जिनमें नूर बनी सोनाक्षी कहती हैं इस साल मुझे सती सावित्री से टेढ़ी सावित्री बनना है। इसके बाद वो ड्रिंक करके नशे में ये गाना गाती और झूमती दिखाई गई हैं।

अगर इस फिल्म की बात करें तो इस फिल्म में सोनाक्षी एक जर्नलिस्ट के रोल में नजर आ रही हैं। फिल्‍ममेकर सुन्हिल सिप्‍पी के निर्देशन में बनी इस फिल्‍म का ट्रेलर पहले ही रिलीज किया जा चुका है। जिसे काफी पसंद भी किया गया है। सोनाक्षी इससे पहले फोर्स-2 और अकीरा में एक्शन करती नजर आईं थी। इस फिल्म में वो एक मर्डर केस सुलझाती दिखेंगी। फिल्म का एक पाकिस्तानी कनेक्शन भी है। ये फिल्म पाकिस्तानी लेखक सबा इम्तियाज की किताब कराची, यू आर किलिंग मी पर आधारित है। फिल्म 21 अप्रैल को रिलीज होगी। सोनाक्षी की आखिरी दोनों फिल्में कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई इसलिए सोनाक्षी को इस फिल्म से बहुत उम्मीद है।

कपिल शर्मा-सुनील ग्रोवर विवाद: दोनों के बीच क्या गलत हुआ?

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 ये हैं मोहब्बतें कि पुरानी मिहिका के साथ अमेरिका में मस्ती कर रहे हैं मिहिर यानि राज सिंह अरोड़ा
2 इन दिनों मैक्सिको में छुट्टियां मना रही एक्ट्रेस सनी लियोनी ने शेयर की बोल्ड तस्वीरें
3 प्रेग्नेंसी के दौरान इन दिनों क्या कर रही हैं दी​या और बाती हम की संध्या यानि दीपिका सिंह
ये पढ़ा क्‍या!
X