ताज़ा खबर
 

एक्शन QUEEN बनने में जुटी सोनाक्षी सिन्हा

बॉलीवुड की दबंग गर्ल सोनाक्षी सिन्हा सिल्वर स्क्रीन पर जोरदार एक्शन करती नजर आयेंगी। सोनाक्षी सिन्हा जल्द ही एक हाई एक्शन ड्रामा में नजर आएंगी और इसके लिए वे काफी बेताब नजर आ रही हैं। चर्चा है कि एआर मुरूगादास और एक्शन निर्देशक अनल अरासु के एक प्रोजेक्ट में सोनाक्षी भी हिस्सा होंगी। यह चौथा […]

Author February 27, 2015 4:30 PM
जोरदार एक्शन करेंगी सोनाक्षी सिन्हा

बॉलीवुड की दबंग गर्ल सोनाक्षी सिन्हा सिल्वर स्क्रीन पर जोरदार एक्शन करती नजर आयेंगी। सोनाक्षी सिन्हा जल्द ही एक हाई एक्शन ड्रामा में नजर आएंगी और इसके लिए वे काफी बेताब नजर आ रही हैं।

चर्चा है कि एआर मुरूगादास और एक्शन निर्देशक अनल अरासु के एक प्रोजेक्ट में सोनाक्षी भी हिस्सा होंगी। यह चौथा मौका होगा जब वो अनल के साथ काम करेंगी। अनल तेलुगु, तमिल और हिंदी फिल्मों में बेहतरीन एक्शन दृश्यों का निर्देशन कर चुके हैं। इससे पहले सोनाक्षी फिल्म ‘दबंग 2’, ‘राउडी’ और ‘हॉलीडे’ में अनल के साथ काम कर चुकी हैं।

सोनाक्षी की यह फिल्म महिला केन्द्रित होगी जिसमें सोनाक्षी जोरदार एक्शन करती नजर आयेंगी। फिल्म मार्च में फ्लोर पर आएगी। सोनाक्षी ने कहा कि यह पहला मौका होगा जब मैं पूरी तरह से एक्शन करते नजर आउंगी।

मैंने इससे पहले भी अनल सर के साथ काम किया है लेकिन उस दौरान उन्होंने सलमान खान और अक्षय कुमार के लिए एक्शन सीन तैयार किए थे। इस बार मौका मेरे पास होगा। मैं बहुत उत्साहित हूं।

 

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App