ताज़ा खबर
 

वेलकम टू न्यू यॉर्क : सलमान खान का माप लेते नजर आ रहीं सोनाक्षी सिन्हा, आ गया ‘नैन फिसल गए’ का वीडियो

निर्देशक चक्री टोलेती की फिल्म ‘वेलकम टू न्यूयॉर्क’ में सोनाक्षी सिन्हा के अलावा दिलजीत दोसांझ, करण जौहर और रितेश देशमुख की जबरदस्त कॉमेडी है। वहीं 'नैन फिसल गए' गाने के लिरिक्स कौसर मुनीर ने लिखे हैं और साजिद-वाजिद ने गाने की कंपोजिशन की है।

फिल्म ‘वेलकम टू न्यूयॉर्क’ के ‘नैन फिसल गए’ गाने में सलमान खान के साथ सोनाक्षी सिन्हा।

‘दबंग’ फिल्म की सुपरहिट जोड़ी सलमान खान और सोनाक्षी सिन्हा एक बार फिर बड़े पर्दे पर नजर आने वाले हैं। चक्री टोलेती के निर्देशन में बन रही फिल्म ‘वेलकम टू न्यूयॉर्क’ में सोनाक्षी बतौर एक्ट्रेस नजर आएंगी। हाल ही में सोनाक्षी सिन्हा की फिल्म ‘वेलकम टू न्यूयॉर्क’ का एक गाना ‘नैन फिसल गए’ सामने आया है। 1 मिनट 19 सेकेंड के गाने में सोनाक्षी के साथ सलमान खान भी नजर आ रहे हैं। इस गाने में सोनाक्षी इंच टेप लेकर सलमान खान का मात लेती नजर आ रही हैं। सोनाक्षी सिन्हा स्टारर फिल्म ‘वेलकम टू न्यूयॉर्क’ 23 फरवरी को रिलीज हो सकती है।

‘नैन फिसल गए’ गाने की शुरुआत में मशहूर सिंगर दिलजीत दोसांझ और सोनाक्षी सिन्हा नजर आ रहे हैं। सोनाक्षी एक पकड़े का माप ले रही हैं, लेकिन उन्हें माप लेने में परेशानी हो रही है। इसपर दिलजीत सोनाक्षी से सलमान खान को इमेजिन कर माप लेने के लिए कहते हैं और फिर गाने में एंट्री होती है चुलबुल पांडे यानि सलमान खान की। वह फिल्म सुल्तान की तरह कुश्ती लड़ने की पोजिशन के अंदाज में खड़े हो जाते हैं और सोनाक्षी उनका माप ले रही हैं। यूट्यूब पर ‘नैन फिसल गए’ काफी पसंद किया जा रहा है। एक ही दिन में करीब 3 लाख लोग इस गाने को देख चुके हैं।

बता दें कि निर्देशक चक्री टोलेती की फिल्म ‘वेलकम टू न्यूयॉर्क’ में सोनाक्षी सिन्हा के अलावा दिलजीत दोसांझ, करण जौहर और रितेश देशमुख की जबरदस्त कॉमेडी है। वहीं ‘नैन फिसल गए’ गाने के लिरिक्स कौसर मुनीर ने लिखे हैं और साजिद-वाजिद ने गाने की कंपोजिशन की है। इस गाने की पूरी शूटिंग न्यूयॉर्क में हो चुकी है। मीडिया रिपोर्ट्स की मुताबिक यह गाना वेलंटाइन डे पर रिलीज किया जा सकता है और फिल्म की रिलीज डेट 23 फरवरी बताई जा रही है।

Next Stories
1 पाकिस्तानी एक्ट्रेस ने किया अक्षय कुमार की पैडमैन का सपोर्ट, ट्विटर पर घिरीं अरमीना खान
2 डिजाइनर सब्‍यसाची मुखर्जी ने भारतीय महिलाओं से कहा- अगर आपको साड़ी बांधनी नहीं आती तो लानत है
3 दो करोड़ का ऑफर देकर भी सलमान खान नहीं खरीद सके यह घोड़ा, जानिए क्‍यों
ये पढ़ा क्या?
X