शत्रुघ्न सिन्हा के मंत्री बनने के बाद इस बात से परेशान हो गई थीं सोनाक्षी सिन्हा, दे दी थी पिता को स्कूल न जाने की धमकी

शत्रुघ्न सिन्हा के मंत्री बनने के बाद सोनाक्षी सिन्हा एक बात से इस कदर परेशान हो गई थीं कि उन्होंने स्कूल तक छोड़ने की धमकी दे दी थी। इस बात का खुलासा एक्ट्रेस ने इंटरव्यू में किया था।

shatrughan sinha, sonakshi sinha, sonakshi sinha birthday
शत्रुघ्न सिन्हा के मंत्री बनने के बाद परेशान हो गई थीं सोनाक्षी सिन्हा (फोटो क्रेडिट- एक्सप्रेस फोटो)

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा का आज 34वां जन्मदिन है। उनके जन्मदिन के इस खास मौके पर फिल्मी सितारों के साथ-साथ आम लोग भी खूब बधाइयां दे रहे हैं। सोनाक्षी सिन्हा ने फिल्म ‘दबंग’ के जरिए बॉलीवुड में कदम रखा था और इसके बाद वह कई जबरदस्त फिल्मों में नजर आईं। सोनाक्षी सिन्हा जब छठी क्लास में थीं, तभी उनके पिता शत्रुघ्न सिन्हा मंत्री बन गए थे। लेकिन अपने पिता के मंत्री बनने के बाद सोनाक्षी सिन्हा एक बात से इस कदर परेशान हो गई थीं कि उन्होंने पिता को स्कूल छोड़ने तक की धमकी दे दी थी।

सोनाक्षी सिन्हा ने इस बात का खुलासा करीना कपूर के शो ‘वॉट वीमन वॉन्ट’ में किया था। उन्होंने बताया कि शत्रुघ्न सिन्हा के मंत्री बनने के बाद अकसर बॉडीगार्ड और सिक्योरिटी गार्ड उनके घर पर मौजूद रहते थे। इतना ही नहीं, अगर घर के सदस्य कहीं जाते भी थे, तो भी सिक्योरिटी उनके साथ मौजूद रहती थी।

इस बारे में बात करते हुए सोनाक्षी सिन्हा ने आगे कहा, “मैं जहां भी जाती थी, मुझे बहुत ही अजीब लगता था, क्योंकि कोई न कोई हमेशा मेरे साथ रहता था। जब मेरे पापा मंत्री बने तो मैं छठी या सातवीं क्लास में थी। अचानक से ही गनमैन और सिक्योरिटी गार्ड हमारे साथ सफर करने लगे। मैं स्कूल जाती तो वहां भी जीप भरकर सिक्योरिटी गार्ड पहुंच जाते।”

सोनाक्षी सिन्हा ने इस बारे में आगे कहा, “हेवी गनमैन और सिक्योरिटी गार्ड को वहां देख पूरा स्कूल हैरान हो जाता था और सोचता था ‘आखिर ये हो क्या रहा है?’ इस बात से मैं काफी घबरा गई थी और मुझे बहुत गुस्सा भी आया। ऐसे में मैं अपनी मां के पास गई और मैंने कहा कि जब तक यह सब बंद नहीं हो जाता है, मैं स्कूल नहीं जाउंगी।”

सोनाक्षी सिन्हा ने अपने एक इंटरव्यू में बताया था कि उनके माता-पिता ने बेटी की लिए प्रार्थना की थी। एक्ट्रेस ने इस बारे में कहा, “मेरी मां मुझे अकसर बताती हैं कि उन्होंने बेटी के लिए प्रार्थना की थी, क्योंकि उनके पहले ही दो बेटे थे। और जब मेरा जन्म हुआ तो सारी अटेंशन अपने आप ही मुझे मिलनी शुरू हो गई।”

 

पढें मनोरंजन समाचार (Entertainment News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।