ताज़ा खबर
 

VIDEO: सोनाक्षी सिन्हा के इस आसन पर खुश हो गए फैंस, बोले- रामदेव भी नहीं कर पाएंगे

वीडियो में सोनाक्षी "हेड स्टैंड" यानि शीर्षासन करती नजर आ रही हैं। सोनाक्षी काफी वक्त तक शीर्षासन करती रहती हैं और इस बीच वह अपने पैरों को भी मूव करती हैं।
बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा शीर्षासन करते हुए।

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा आखिरी बार फिल्म ‘इत्तेफाक’ में नजर आई थीं। साल 2018 में वह कई अलग-अलग फिल्मों में नजर आने वाली हैं। यमला पगला दीवाना फिर से, हैप्पी फिर भाग जाएगी और दबंग-3 उनकी अपकमिंग फिल्मों में हैं। हालांकि इनमें से कुछ फिल्मों की रिलीज डेट आगे भी खिसकाई जा सकती हैं। साल 2018 में अब तक उनकी कोई भी फिल्म नहीं रिलीज हुई है। हालांकि सोशल मीडिया के माध्यम से सोनाक्षी लगातार अपने फैन्स के साथ जुड़ी रही हैं। हाल ही में उन्होंने एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से अपलोड किया।

वीडियो में सोनाक्षी “हेड स्टैंड” यानि शीर्षासन करती नजर आ रही हैं। सोनाक्षी काफी वक्त तक शीर्षासन करती रहती हैं और इस बीच वह अपने पैरों को भी मूव करती हैं। सोनाक्षी के इस स्टंट के फैन्स काफी इंप्रेस होते नजर आए और कमेंट बॉक्स में कहा कि ऐसा आसन तो बाबा रामेदव भी नहीं कर पाएंगे। कमेंट बॉक्स में लोगों ने तरह-तरह की बातें कही हैं। सोनाक्षी के द्वारा पोस्ट किए गए इस वीडियो को अब तक 8 लाख 40 हजार से ज्यादा लोग लाइक और शेयर कर चुके हैं। बता दें कि सोनाक्षी इन दिनों वजन कम करने के मिशन पर लगी हुई हैं।

खाने पीने की शौकीन सोनाक्षी की शुरुआती दिनों में सलमान खान ने वजन कम करने में मदद की थी। इसके बाद उन्होंने फिर वजन बढ़ा लिया था जिसके चलते लोग उन पर बॉडी शेमिंग कमेंट्स करने लगे थे। सोनाक्षी ने पिछले कुछ हफ्तों में अपने सोशल मीडिया अकाउंट से कई तस्वीरें अपलोड की हैं जिनमें वह काफी स्लिम ट्रिम नजर आ रही हैं। हालांकि अब यह नहीं कहा जा सकता कि यह सोनाक्षी की अगली फिल्म के लिए तैयारी है, या वह अब खुद को पूरी तरह से ट्रांसफॉर्म करने के मिशन पर लग गई हैं।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App