ताज़ा खबर
 

Twitter पर एक शख्स ने सोनाक्षी से पूछा बॉडी कब दिखाओगी तो बदले में मिला मां-बहन का जवाब

सोनाक्षी के ट्विटर पर एक युवक ने उनसे एक अजीब सा सवाल किया, जिसके जवाब में सोना न सिर्फ उसे बल्कि उसके परिवार के सदस्यों को भी शर्मिंदगी के घेरे में ले लिया।

Author नई दिल्ली | February 10, 2016 5:30 AM

सोनाक्षी सिन्हा एक शख्स की ऐसी क्लास लगाई कि वो जिंदगी भर याद रखेगा और दोबारा शायद ही कभी किसी लड़की से इस तरह के फालतू सवाल करेगा।

जी हां, सोनाक्षी के ट्विटर पर एक युवक ने उनसे एक अजीब सा सवाल किया, जिसके जवाब में सोना न सिर्फ उसे बल्कि उसके परिवार के सदस्यों को भी शर्मिंदगी के घेरे में ले लिया।

दऱअसल, प्रतीक गोयल नाम के शख्स ने ट्विटर पर सोनाक्षी से पूछा, ‘हम लोगों को आप अपनी बॉडी कब दिखाओगी? आप बिकिनी कब पहनोगी? सोनाक्षी ने सबक सीखाते हुए कहा कि वह यह सवाल अपनी मां-बहन से करे। उसके बाद मुझे बताना की उन्होंने क्या जवाब दिया।
इस बातचीत का स्क्रीनशॉट सोनाक्षी ने ट्विटर पर पोस्ट किए।

हालांकि, बाद में सोनाक्षी ने ट्विटर पर लिखा कि वह ट्वीट डिलीट कर रही हैं क्योंकि उस शख्स ने माफी मांग ली है। सोनाक्षी ने कहा, मुझे आशा है कि वह और उसके जैसों को अच्छा सबक मिल गया होगा कि महिलाओं की इज्जत कैसे की जाती है, चाहे वे किसी भी प्रोफेशन से क्यों न हों। वैसे कुछ भी सोना से उस शख्स ने जैसा सवाल किया वैसा ही जवाब उसे मिला।

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App