Sonakshi Sinha said star kid wanted to live an normal life - सोनाक्षी सिन्हा ने कहा- स्टार्स के बच्चे भी जीना चाहते हैं आम जिंदगी - Jansatta
ताज़ा खबर
 

सोनाक्षी सिन्हा ने कहा- स्टार्स के बच्चे भी जीना चाहते हैं आम जिंदगी

बचपन अच्छा गुजरा, लेकिन कुछ मौकों पर जब उन्हें अप्रत्याशित रूप से ज्यादा सुर्खियां मिलीं, जबकि वह सामान्य ही रहना चाहती थीं।

Author नई दिल्ली | December 18, 2016 4:31 PM
सोनाक्षी सिन्हा ने कहा कि स्टार किड भी सामान्य जिंदगी जीना चाहते हैं।

मशहूर अभिनेता व राजनेता शत्रुघ्न सिन्हा की बेटी अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा का कहना है कि हर फिल्मी सितारे का बच्चा लोगों की भीड़ से दूर सामान्य जिंदगी जीना चाहता है। रजनीकांत की बेटी ऐश्वर्या की किताब ‘स्टैंडिंग ऑन एप्पल बॉक्स’ की लॉन्चिंग के अवसर पर सोनाक्षी ने कहा, “फिल्मी सितारों के या मशहूर हस्तियों के बच्चे अक्सर लोगों की भीड़ से घिरे रहते हैं, लेकिन वे भी एक सामान्य जीवना जीना चाहते हैं। मुझे लगता है कि इसमें संतुलन बनाए रखना माता-पिता के लिए महत्वपूर्ण होता है।” उन्होंने कहा कि उनका बचपन अच्छा गुजरा, लेकिन कुछ मौकों पर जब उन्हें अप्रत्याशित रूप से ज्यादा सुर्खियां मिलीं, जबकि वह सामान्य ही रहना चाहती थीं। ऐश्वर्या की किताब में मशहूर हस्ती की बेटी होने के खट्टे-मीठे अनुभवों का जिक्र है। ऐश्वर्या की किताब के लॉन्च अवसर पर सोनाक्षी ने भी अपने बचपन के समय को याद किया। उन्होंने कहा कि एक बार प्रचार के सिलसिले में 14 साल की उम्र में वह भी अपने पिता के साथ गई थीं तो लोग उनका भी ऑटोग्राफ मांगने लगे। उन्हें उस वक्त इतने लोगों से घिर जाना पसंद नहीं आता। उन्हें लगा कि उन्हें वहां नहीं होना चाहिए।

सोनाक्षी ने ऐसी किताब लिखने के लिए ऐश्वर्या का धन्यवाद भी किया। उनका मानना है कि इससे लोगों को फिल्मी सितारों के बच्चों के नजरिए का पता चल सकेगा। सोनाक्षी फिलहाल फिल्म ‘नूर’ की शूटिंग में व्यस्त हैं। फिल्म दुनियाभर में 21 अप्रैल, 2017 को रिलीज होने की उम्मीद है। बता दें कि ‘अकीरा’ और ‘फोर्स-2’ जैसी एक के बाद एक एक्शन फिल्मों के लिए वाहवाही लूटने वाली अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा का कहना है कि उन्होंने ‘फोर्स 3’ बनने की स्थिति में निर्माताओं से उन्हें ही फिल्म में लेने के लिए कहा है।

फिल्म के अभिनेता व सह-निर्माता जॉन अब्राहम पहले ही ‘फोर्स’ श्रृंखला की तीसरी फिल्म के निर्माण की पुष्टि कर चुके हैं। इस संबंध में सोनाक्षी ने हल्के-फुल्के अंदाज में कहा, “मैंने पहले ही जॉन, विपुल सर (सह-निर्माता, विपुल शाह), अभिनय देव (निर्देशक) को आगाह कर दिया है कि ‘फोर्स-3’ मेरे बिना नहीं बनेगी।”ब्रांड विजन समिट के एक कार्यक्रम में बुधवार को पहुंचीं अभिनेत्री ने कहा, “दो एक्शन फिल्मों के साथ मेरा साल अच्छा रहा। जब आप जोखिम उठाते हैं और आपके काम की तारीफ होती है तो अच्छा लगता है।” सोनाक्षी (29) आगामी फिल्म ‘नूर’ में एक पत्रकार की भूमिका में नजर आएंगी। यह फिल्म दुनियाभर में 21 अप्रैल, 2017 को रिलीज होगी।

बॉलीवुड अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्‍हा बोलीं- फिल्‍मों में फिट बॉडी वाली इमेज पेश करना पसंद

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App