ताज़ा खबर
 

सोनाक्षी सिन्हा ने कहा- मुझे नहीं पता किस तरह के लड़के से करुंगी शादी

सोनाक्षी ने अपने वजन को कम करने पर भी काफी हेडलाइंस बटोरी थीं। इसके बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा- पहले मुझे ऐसा लगता था कि अगर मैं एक्सरसाइज करुं तो मुझे अपने डाइट पर कंट्रोल करने की जरुरत नहीं है।

Author नई दिल्ली | April 2, 2017 4:42 PM
सोनाक्षी सिन्हा ने कहा जल्द नहीं करने वाली हूं शादी। (Image Source: Instagram)

सोनाक्षी सिन्हा इस दिनों अपने कथित ब्वॉयफ्रेंड बंटी सजदेह के साथ अपने रिलेशनशिप को लेकर सुर्खियों में छाई रहती हैं। जब भी इस बारे में उनसे पूछा जाता है वो चुप रहना पसंद करती हैं। एक लीडिंग डेली से बात करते हुए सोनाक्षी ने अपनी शादी के प्लान को लेकर बात की। उन्होंने कहा- फिलहाल मेरी शादी नहीं होने वाली है। असल में मुझे यह तक नहीं पता है कि मुझे किस तरह के लड़के के साथ शादी करनी है। लोगों को कहने दों। लोग तो कहेंगे। लोगों का काम है कहना। क्या इस वाक्य से वो अपने और बंटी के ब्रेकअप की तरफ इशारा कर रही हैं? खैर यह तो समय ही बताएगा।

सोनाक्षी ने अपने वजन को कम करने पर भी काफी हेडलाइंस बटोरी थीं। इसके बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा- पहले मुझे ऐसा लगता था कि अगर मैं एक्सरसाइज करुं तो मुझे अपने डाइट पर कंट्रोल करने की जरुरत नहीं है। लेकिन अब मुझे इस बात का अहसास हो गया है कि अपनी डाइट में थोड़े से बदलाव करके काफी लंबा रास्ता तय किया जा सकता है। इसलिए मैंने जंक फूड को पूरी तरह से अपनी डाइट से हटा दिया है। खा के वर्कआउट कर लेंगे यह रवैया काम नहीं करता है। इसके अलावा जिम, कार्डियो, योगा और डांस मुझे फिट रखते हैं।

HOT DEALS
  • Honor 7X 64GB Blue
    ₹ 15399 MRP ₹ 16999 -9%
    ₹0 Cashback
  • jivi energy E12 8GB (black)
    ₹ 2799 MRP ₹ 4899 -43%
    ₹280 Cashback

एक्ट्रेस ने कहा- जैसे जैसे आप फिट होती हैं आपको खुद यह अहसास होगा कि आप अच्छी दिख रही हैं। कपड़े भी आपके ऊपर अच्छे लगेंगे। काम के बारे में बात करते हुए सोना ने कहा- मैंने कमर्शियल सक्सेस हासिल कर ली है जो मुझे आखिर तक बनाए रखेगी। अब मैं ऐसे रोल्स करना चाहती हूं जिससे मैं अपनी लिमिट्स को बढ़ा सकूं। बता दें कि नूर का पहला गाना 22 मार्च को रिलीज हो गया था।

1970 के दशक का मोहम्मद रफ़ी का सदाबहार गाना गुलाबी आंखें जो तेरी देखी का रीमेक है। पिछली बार ये गाना राजेश खन्ना पर फिल्माया गया था। इस बार इस गाने को कंपोज किया है अरमान मलिक ने। इस गाने को अरमान मलिक के साथ तुलसी कुमार और यश नार्वेकर ने गाया है। गाने को टाइटल दिया गया है गुलाबी 2.0।

सलमान खान से पूछना चाहती हैं सोनाक्षी सिन्हा- "कब होगी आपकी शादी?"

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App