ताज़ा खबर
 

सोनाक्षी सिन्हा ने पापा के रोल के लिए रनवीर सिंह को बताया बेस्ट

अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा का कहना है कि उनके पिता शत्रुघ्न सिन्हा का किरदार निभाने के लिए रणवीर सिंह बिल्कुल सही अभिनेता हैं।
Author September 22, 2016 19:51 pm

अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा का कहना है कि उनके पिता शत्रुघ्न सिन्हा का किरदार निभाने के लिए रणवीर सिंह बिल्कुल सही अभिनेता हैं। वह उनके साथ फिल्म ‘लुटेरा’ में काम कर चुकी हैं। शत्रुघ्न ने इससे पहले कहा था कि अगर उनकी बायोपिक बनती है तो वह अपने किरदार में वह रणवीर को देखना चाहेंगे और सोनाक्षी भी इससे सहमत हैं।

सोनाक्षी ने कहा, “इस समय अगर कोई मेरे पिता की उर्जा और व्यकित्तव से मेल खाता है तो वह रणवीर हैं। वह उनका किरदार निभाने के लिए उपयुक्त हैं। उनके किरदार में रणवीर को देखना दिलचस्प होगा क्योंकि मैं ‘लूटेरा’ के अभिनेता के साथ काम कर चुकी हूं और इस बार उन्होंने यह साबित कर दिया।” अभिनेत्री 1969 की फिल्म ‘इत्तेफाक’ के रीमेक में दिखाई देंगी। वहीं उन्होंने बताया कि उन्होंने अभी तक मूल फिल्म नहीं देखी।

सोनाक्षी ने कहा, “हमारी पीढ़ी के कई लोगों ने अभी तक फिल्म नहीं देखी। उनके लिए यह पूरी तरह से अलग फिल्म होगी। फिल्मकार नए हैं और अभिनेताओं का नयापन देखते हैं। हम जनवरी में फिल्म की शूटिग शुरू करेंगे।”

हाल ही में सोनाक्षी सिन्हा ने ओलंपिक पदक विजेता पहलवान साक्षी मलिक का रोल निभाने की इच्छा जताई थी। उन्होंने कहा था कि वह उनके जीवन पर फिल्म चाहती हैं। सोनाक्षी ने कहा- यदि कोई मुझे साक्षी मलिक के जीवन पर आधारित फिल्म की पेशकश करे तो मैं इसे करना चाहूंगी। उन्होंने भी कहा है कि मैं एक सबल लड़की हूं और उन्होंने अपने जीवन पर आधारित फिल्म करने की सहमति भी दी है। सोनाक्षी यहां सेनिटरी पैड्स के ब्रांड व्हिस्पर के ‘लाइक ए गर्ल’ अभियान के मौके पर बातचीत कर रही थीं। इस कार्यक्रम में उनके साथ साक्षी भी मौजूद थीं। गौरतलब है कि सोनाक्षी एक्शन और रफ एंड टफ किरदार करना पसंद करती हैं और हाल ही में वह अकीरा में मर्दाना अंदाज में एक्शन सीन करती नजर आईं थीं।

यदि सोनाक्षी की तरफ से नए अपडेट्स की बात करें तो बता दें कि सोनाक्षी एशिया के सबसे बड़े म्यूजिक फेस्टिवल Bollywood Music Project में 30 सितंबर को परफॉर्म करेंगी। यह कार्यक्रम मुंबई के रिलायंस जियो गार्डन में आयोजित किया जाएगा। इस कार्यक्रम में कंटेंपोररी, फोल्क, रॉक म्यूजिक, सूफी, भांगड़ा, इलेक्ट्रिक, पॉप और फ्यूजन समेत कई किस्म के गाने गाए जाएंगे। शो में सोनाक्षी के अलावा कई नामी गायक जैसे अरिजीत सिंह, अमित त्रिवेदी, बादशाह, रेखा भारद्वाज, साजिद-वाजिद और पेपोन भी परफॉर्म करेंगे। इस फेस्टिवल की प्रोमो तस्वीर सोनाक्षी ने अपने ट्विटर और फेसबुक अकाउंट से पोस्ट की है।

Read Also:साक्षी मलिक पर बनी फिल्म में काम करना चाहती हैं सोनाक्षी सिन्हा

Just.

A photo posted by Sonakshi Sinha (@aslisona) on

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.