ताज़ा खबर
 

स्टाइलिश अंदाज में वुमेन एम्पॉवरमेंट को बढ़ावा देती दिखाई दी सोनाक्षी सिन्हा, देखें तस्वीरें

सोनाक्षी सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ फिल्म इत्तेफाक में नजर आएंगे। इस फिल्म में दोनों पहली बार एक साथ काम कर रहे हैं।

इन तस्वीरों में सोनाक्षी ने वाइट कलर की टी शर्ट पहनी हुई है जिस पर स्त्री शक्ति लिखा हुआ है।

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा ने ऐली इंडिया के लिए फोटोशूट करवाया है। इस फोटोशूट के ​जरिए सोनाक्षी ने वूमन इम्पॉवरमेंट को बढ़ावा देती नजर आ रही हैं। सोनाक्षी ने इस फोटोशूट की दो तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की है। सोनाक्षी ने वुमेन एम्पॉवरमेंट को बेहद ही स्टाइलिश तरीके से बढ़ावा दे रही हैं। इन तस्वीरों में सोनाक्षी ने वाइट कलर की टी शर्ट पहनी हुई है जिस पर स्त्री शक्ति लिखा हुआ है। तस्वीरों में सोनाक्षी में अलग एनर्जी दिखाई दे रही है। तस्वीर में सोनाक्षी के होंठ खुले हुए हैं, स्मोकी आइ मेकअप और चेहरे पर हल्के से बाल गिरे हुए हैं। इस लुक में सोनाक्षी बिल्कुल बिंदास लग रही हैं।

पिछले साल सोनाक्षी की फिल्म अकीरा रिलीज हुई थी, इस फिल्म में वह एक्शन रोल में नजर आई थीं। जल्द ही सोनाक्षी फिल्म नूर में दिखाई देगीं। इस फिल्म की कहानी पाकिसतानी किताब कराची पर आधारित होगी। इसके अलावा सोनाक्षी सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ फिल्म इत्तेफाक में नजर आएंगे। इस फिल्म में दोनों पहली बार एक साथ काम कर रहे हैं।

हालां​कि दोनों ने एक फैशन शो में साथ किया था। वहीं इस फिल्म के बारें में बताया जा रहा है कि दोनों इस फिल्म में प्रेमी जोड़े की भूमिका नहीं निभा रहे हैं और ना ही ये एक लड़का लड़की के मिलने की टिपिकल प्रेम कहानी होगी। यह असल में थ्रिलिंग और रहस्यमयी कहानी है जो एक रात को घटित हुई घटना के इर्द-गिर्द घूमती है।

इस फिल्म की शूटिंग शूरू हो चुकी हैं और इस फिल्म के फर्स्ट क्लेप के लिए शाहरुख खान पहुंचे थे। बता दें कि यह फिल्म 1969 में राजेश खन्ना अभिनीत फिल्म का रीमेक हैं। राजेश खन्ना के साथ इस फिल्म में नंदा ने काम किया था। इस क्राइम थ्रिलर फिल्म को करण जौहर प्रोड्यूस कर रहे हैं वहीं बीआर चोपड़ा के पोते अभय चोपड़ा इसे डायरेक्ट कर रहे हैं।

वीडियो: बॉलीवुड अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्‍हा बोलीं- फिल्‍मों में फिट बॉडी वाली इमेज पेश करना पसंद

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App