ताज़ा खबर
 

बादशाह के साथ जल्द ही सुर मिलाती नजर आएंगी सोनाक्षी सिन्हा! इंस्टाग्राम पर शेयर की तस्वीर

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से फेमस रैपर बादशाह के साथ एक ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर पोस्ट की है।

Author नई दिल्ली | February 20, 2017 19:38 pm
बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा और रैपर बादशाह।

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से फेमस रैपर बादशाह के साथ एक ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर पोस्ट की है। रिकॉर्डिंग स्टूडियो की इस तस्वीर के सोशल मीडिया पर आने के बाद यह चर्चाएं गर्म हो गई हैं कि सोनाक्षी आखिर किस फिल्म के गाने के लिए अपनी आवाज देने जा रही हैं। उनकी अपकमिंग फिल्मों की बात करें तो सोनाक्षी जल्द ही फिल्म नूर में नजर आएंगी इसके अलावा वह सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ फिल्म इत्तेफाक में भी नजर आएंगी। मालूम हो कि 2016 में रिलीज हुई फिल्म अकीरा के गाने के लिए आवाज दे चुकी हैं। इतना ही नहीं दिल्ली में जब वह फिल्म के लिए प्रमोशन करने आई थीं तो बादशाह के साथ उन्हें स्टेज पर भी देखा गया था।

उनकी एक्टिंग के साथ लोगों को उनकी आवाज भी काफी पसंद आई थी। एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा था कि वह स्टेज पर परफॉर्म करना पसंद करेंगी। इसके बाद उन्हें मुंबई में आयोजित किए गए ग्लोबल सिटीजन फेस्टिवल में गाने का मौका भी मिला। बॉलीवुड स्टार सिद्धार्थ मल्होत्रा और सोनाक्षी सिन्हा स्टारर फिल्म इत्तेफाक की शूटिंग शुरू कर दी गई है। फिल्म का मुहूर्त शॉट सिद्धार्थ मल्होत्रा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है। रेड चिलिज इंटरटेनमेंट, बीआर फिल्म्स और धर्मा प्रोडक्शन्स मिलकर राजेश खन्ना की क्लासिक फिल्म इत्तेफाक का रीमेक बनाने जा रहा है। इसमें मुख्य भूमिकाओं में सोनाक्षी सिन्हा और सिद्धार्थ मल्होत्रा नजर आएंगे। इसमें मॉडर्न जमाने की कहानी दिखाई जाएगी। फिल्म के लीड एक्टर सिद्धार्थ का कहना है कि इसमें एक भी गाना नहीं होगा, बजाए एक प्रमोशनल गाने के। उन्होंने कहा- फिल्म में हमारा एक प्रमोशनल या थीम ट्रैक होगा। जिसपर हम काम कर रहे हैं।

सिद्धार्थ मल्होत्रा ने हाल ही में कहा था कि मैंने कभी सोनाक्षी के साथ काम नहीं किया है। हमने साथ में एक बार केवल फैशन शो किया था। हम फिल्म में प्रेमी जोड़े की भूमिका नहीं निभा रहे हैं और ना ही ये एक लड़का लड़की के मिलने की टिपिकल प्रेम कहानी है। यह असल में थ्रिलिंग और रहस्यमयी कहानी है जो एक रात को घटित हुई घटना के इर्द-गिर्द घूमती है। लेकिन हां फिल्म में मैं उनके किरदार के साथ कई बार इंटरैक्ट करुंगा। इस महीने से फिल्म की शूटिंग शुरू हो जाएगी। ऐसा लगता है कि यह रहस्यपूर्ण और सस्पेंस से भरपूर फिल्म होगी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App