ताज़ा खबर
 

बॉस्को मॉर्टिस की ‘सर्कस’ में कंगना रनौत या परिणीति चोपड़ा नहीं बल्कि सोनाक्षी सिन्हा बनेंगी सूरज पंचोली की हिरोइन

इस फिल्म से बॉस्को डायरेक्टर बनने की तैयारी कर चुके हैं। बॉस्को अपनी इस फिल्म की डेढ़ साल पहले भी घोषणा कर चुके थे।

Sonakshi Sinha, parineeti chopra, kangana ranaut, sonakshi sinha will play the role, sonakshi sinha in Choreographer Bosco Martis film circus, sonakshi sinha in film circus, sonakshi sinha news, Sooraj Pancholi, Sooraj Pancholi news, kamgana ranaut news, sonakshi sinha news in hindi, bollywood hindi news, news in hindi, entertainment news, entertainment news in hindi, bollywood news in hindi, entertainment newsबॉस्को की फिल्म में न कंगना रनौत होंगी और नहीं परिणीति चोपड़ा, बॉस्को ने फिल्म में हिरोइन के तौर पर सोनाक्षी सिन्हा को लेने का फैसला किया है

बॉलीवुड के कई गानों को अपनी कोरियोग्राफी से सजा कर पर्दे पर कमाल करने वाले बॉस्को मॉर्टिस ने अब फिल्म डायरेक्टर बनने की तैयारी कर ली है। जी हां, बॉस्को मॉर्टिस एक म्यूजिकल फिल्म सर्कस लेकर आने वाले हैं। इसी फिल्म से वह डायरेक्टर के तौर पर अपनी नई पारी की शुरुआत करने वाले हैं। साथ ही इस फिल्म के लिए बॉस्को ने अपनी हिरोईन भी चुन ली है। फिल्म में ना ही कंगना रनौत होंगी और ना ही परिणीति चोपड़ा बल्कि बॉस्को ने फिल्म में हिरोइन के तौर पर सोनाक्षी सिन्हा को लेने का फैसला किया है।

इस फिल्म से बॉस्को डायरेक्टर बनने की तैयारी कर चुके हैं। बॉस्को अपनी इस फिल्म की डेढ़ साल पहले भी घोषणा कर चुके थे। डेढ़ साल पहले बॉस्को ने इस फिल्म में सूरज पंचोली के अपोजिट कंगना रनौत को लेने की बात कही थी। इस बात की अनाउंसमेंट भी की गई थी। लेकिन अब कंगना इस फिल्म से बाहर हो गई हैं। इसी के साथ ही फिल्म में परिणीति के होने की बात कही गई। लेकिन बाद में परिणीति ने भी इस फिल्म से वॉक आउट कर लिया था।

इसके बाद अब फिल्म में सोनाक्षी के होने की बात कही जा रही है। इस फिल्म में सुनील शेट्टी उनके पिता की भूमिका अदा करेंगे। खबर है, कि इस फिल्म के लिए स्टार कास्ट को काफी मेहनत करनी होगी। इसके लिए उन्हें ट्रेंड होना होगा और धमाकेदार परफॉर्मेंस देनी होगी। बताया जा रहा है कि इसके लिए जिमनास्ट और एरोबेट्स की मदद भी ली जा रही है। फिल्म में कई सारे एक्शन मूव्स और डांस सिक्वेंसिस होंगे जो आग और पानी के बीच शूट किए जाएंगे। बता दें, हाल ही में दबंग गर्ल सोनाक्षी सिन्हा की फिल्म नूर आई थी। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कोई धमाल नहीं मचा पाई थी।

बॉलीवुड अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा इन दिनों स्टार प्लस के डांसिंग रियलिटी शो ‘नच बलिए’ के 8वें सीजन में नजर आ रही हैं। सोनाक्षी इस रिएलिटी शो में जज के तौर पर नजर आ रही हैं। इसके अलावा फिलहाल वह अपनी आगामी फिल्म ‘इत्तेफाक’ को लेकर भी चर्चा में बनी हुई हैं। सोनाक्षी अब तक कई बड़े स्टार्स के साथ काम कर चुकी हैं, जिसमें सलमान खान अक्षय कुमार जैसे बॉलीवुड के बड़े-बड़े स्टार्स के नाम शामिल हैं।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 वीडियो: बादशाहो के सेट पर पहुंचे अजय देवगन तो क्रू मेंबर्स ने किया वेलकम, दर्शकों से बोले- कल का करो इंतजार
2 फैमिली एल्बम से अमिताभ बच्चन ने शेयर की एक तस्वीर, नजर आईं ऐश्वर्या राय और जया बच्चन, देखें तस्वीर
3 रिक्शा राइड के लिए ट्यूबलाइट स्टार सलमान खान ने छोड़ी मंहगी एसयूवी गाड़ी, देखें तस्वीरें
ये पढ़ा क्या?
X